संजीवनी टुडे

बच्ची के साथ हैवानियत की घटना के विरोध में बीकानेर में भी प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 08-06-2019 16:45:29

उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में ढाई वर्षीय बच्ची के साथ हुई हैवानियत से पूरा देश शर्मसार है और जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन कर दोषियों को फांसी पर चढ़ाने की मांग की जा रही है।


बीकानेर। उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में ढाई वर्षीय बच्ची के साथ हुई हैवानियत से पूरा देश शर्मसार है और जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन कर दोषियों को फांसी पर चढ़ाने की मांग की जा रही है। इसी क्रम में बीकानेर में लोगों ने इस घटना के विरोध में दुर्गासिंह समेत अनेक लोगों ने प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री को ज्ञापन लिखा और दोषियों को जल्द से जल्द फांसी पर चढ़ाकर उस बच्ची की आत्म को न्याय को दिलाने की मांग की है।


ज्ञापन में बताया कि यह भारत भूमि जहां सदियों से छोटी कन्याओं को मां दुर्गा का स्वरुप मानकर पूजा की जाती है आज उसी भारत भूमि पर निर्दयी दरिंदों द्वारा लगातार मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। 

अभी दो पूर्व उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ शहर में ढाई वर्षीय की मासूम बालिका के साथ असलम खान एवं जाहिद खान ने मिलकर जो हैवानियत की है वो इंसानियत को शर्मसार करने वाला कृत्य है।

 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

ऐसे दरिंदों को सबक सिखाने के लिए अतिआवश्यक है कि सरकार निर्भया कांड के बाद जो कानून बनाया था उसे कठोरता के साथ लागू कर ऐसे हेवानों को तुरंत फांसी पर लटका जाए, जिसमें न अपील हो ओर न ही दलील। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended