संजीवनी टुडे

फरीदाबाद से भागे कुख्यात बदमाश को दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर

संजीवनी टुडे 19-05-2019 22:49:52


फरीदाबाद। फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल से कुछ माह पूर्व हवाई फायर करके भागने वाले कुख्यात बदमाश विकास दलाल को रविवार को दिल्ली पुलिस ने द्वारका में एनकाऊंटर में ढेर कर दिया। इस एनकाउंटर में एक अन्य बदमाश को भी दिल्ली पुलिस ने मारने में सफलता हासिल की है, जबकि एक जख्मी हो गया है। दिल्ली पुलिस के इस एनकाउंटर से फरीदाबाद पुलिस ने राहत की सांस ली है क्योंकि विकास दलाल नीमका जेल में बंद था और वह बीके अस्पताल में दांत का इलाज कराने के लिए आया था, उसी दौरान उसके दो साथी हवाई फायर करके उसे अस्पताल से भगाकर ले गए।  सूचना के मुताबिक विकास दलाल प्रवीन उर्फ गोलू को गोली मार कर भाग रहा था तभी पीसीआर में बैठे पुलिस वाले की उस पर नजर पड़ी और उसने वहीं से विकास दलाल पर गोली चला दी। पीसीआर में बैठे दिल्ली पुलिस के सिपाही ने पीसीआर से विकास दलाल पर फायरिंग की जिसमें विकास दलाल की मौके पर ही मौत हो गई। विकास दलाल ने उससे पहले प्रवीन उर्फ गोलू को गोली मारी थी जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

विकास दलाल गांव रिवाड़ी खेड़ा जिला झज्जर का रहने वाला था और उस पर पुलिस ने दो लाख रुपये का इनाम भी रखा था। राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में आज शाम को हुई गैंगवार में दो बदमाशों की गोली लगने से मौत हो गई और एक घायल है। बदमाशों के दो गैंगों के बीच हुई इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से करीब 7 राउंड फायरिंग हुई।  राजस्थान नम्बर आरजेड़ नम्बर की गाड़ी का बदमाश पीछा कर रहे थे। राजस्थान नम्बर की गाड़ी में भी बदमाश थे। दिल्ली के द्वारका इलाके में पहुंचते ही दोनों गाड़ी में मौजूद बदमाशों के बीच फायरिंग शुरू हो गई। इसी बीच पीसीआर की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

पुलिसकर्मियों ने पिस्तौल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान पीछा कर रही गाड़ी के ड्राइवर प्रवीण गहलोत उर्फ  गोलू की मौत हो गई। जबकि पुलिस की फायरिंग में दो अन्य बदमाश घायल हो गए। जिसमें से एक ही मौत अस्पताल में हो गई। दूसरे मृतक की पहचान विकास दलाल के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। कुख्यात बदमाश मंजीत महल गैंग के बदमाश थे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended