संजीवनी टुडे

दिल्ली: 5वीं मंजिल से गिरकर छात्रा की हुई संदिग्ध हालात में मौत, छानबीन में लगी पुलिस

संजीवनी टुडे 14-11-2019 15:20:22

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला दिल्ली से सामने आया है जहां आईआईटी दिल्ली में कंप्यूटर इंजीनियरिंग की 18 साल की छात्रा की 5वी मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरने से मौत के घाट उतर गई।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला दिल्ली से सामने आया है जहां आईआईटी दिल्ली में कंप्यूटर इंजीनियरिंग की 18 साल की छात्रा की 5वी मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरने से मौत के घाट उतर गई। ये वारदात 8 नवंबर, 2019 की है। 

प्राप्त सूचना की माने तो, वारदात से कुछ देर पूर्व तक फरीदाबाद निवासी अनन्या गुप्ता अपनी माता संग संस्थान परिसर में बातचीत करने में व्यस्त थी। तत्पश्चात वह सीढ़ियों से 5वी मंजिल पर जा पहुंची। वही प्राप्त सूचना की माने तो, इस बात का खुलासा हुआ है कि किशनगढ़ थाना पुलिस को छात्रा की माता सुनीता गुप्ता ने कहा कि 8 नवंबर, 2019 को पुत्री ने उन्हें संस्थान में पर बुलाया था। 

यह खबर भी पढ़े:सिर्फ 50 रूपए के लिए चाकू घोंपकर दोस्त की कर दी हत्या

सुनीता सवेरे 8 बजे संस्थान पहुंची व लगभग 1 बजे तक उसके साथ ही वही पर थी। शाम लगभग 5 बजे लेक्चरार हॉल कांप्लेक्स के पास तैनात गार्ड ने जोर की आवाज सुनी है। ऐसा माना जा रहा है कि वहां पर उपस्थित गार्ड ने उसे ऊपर की तरफ जाते हुए देखा था फिर जब आवाज सुनी तो उसने वहां जाकर देखा तो अनन्या अचेतावस्था में जमीन पर पड़ी हुई थी। 

उसे शीघ्र एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। बीते मंगलवार सवेरे उपचार के दौरान छात्रा मर गई। सुनीता ने फिलहाल किसी पर संदेह जाहिर नहीं किया है। पुलिस फिलहाल भी उस आरोपी की तलाश में लगी हुई है। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended