संजीवनी टुडे

दिल्ली: सात वर्षीय मासूम के साथ नशे में धुत युवक ने कि दरिंदगी

संजीवनी टुडे 19-09-2018 19:39:39


नई दिल्ली। दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है। घटना दिल्ली के सीलमपुर इलाके की है। नशे में धुत युवक ने सात वर्षीय मासूम के साथ  हैवानियत की है। मासूम के हाथ बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद प्राइवेट पार्ट में प्लास्टिक का पाइप डाल दिया। पड़ोस में रहने वाला सलमान 22 साल का युवक ही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी उसे बहला-फुसलाकर मंदिर के पास स्थित सूनसान पार्क में ले गया। उसने हवस का शिकार बनाया। दरिंदे ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में प्लास्टिक पाइप डाल दिया। इससे जब बच्ची जब चिल्लाई तो उसने उसकी फिर से पिटाई की और उसी हालत में उसे छोड़ दिया।

मासूम मां के साथ रहती है। मां ई-रिक्शा चलाती है। मासूम सोमवार शाम करीब सात बजे पास स्थित मंदिर में प्रसाद लेने गई थी। खून से लथपथ हालत में बच्ची ने परिजनों को पूरी घटना बताई। इसके बाद लोग जब पार्क में पहुंचे तो आरोपी मौके पर ही मिल गया। वह नशे में धुत था।लोगों ने उसकी बुरी तरह पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। 

आरोपी के पकड़े जाने के बाद जब पुलिस मौके से उसे ले जाने लगी तो लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। पुलिस ने लोगों को काफी समझाया। लोगों ने मांग थी कि पुलिस आरोपी के खिलाफ पर्याप्त सबूत जुटाए और उसे फांसी की सजा हो। 

मंगलवार को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल जीटीबी अस्पताल जाकर बच्ची से मिली। उन्होंने बच्ची की मां से घटना की जानकारी ली और चिकित्सकों से बच्ची की हालत के बारे में जाना। उन्होंने का कहा है बच्ची की पीड़ा को बयां नहीं किया जा सकता है।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बच्ची की कानूनी लड़ाई में पूरी तरह मदद की जाएगी जिससे कि आरोपी को फांसी की सजा हो। शीघ्र ही बच्ची के परिजनों को मुआवजा दिलवाया जाएगा।

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended