संजीवनी टुडे

बठिंडा जेल में बंद हत्यारोपित डांसर पूजा की संदिग्ध हालात में मौत

संजीवनी टुडे 23-04-2019 19:23:42


बठिंडा। बहुचर्चित सपना हत्याकांड में बठिंडा केंद्रीय जेल में बंद डांसर पूनम उर्फ पूजा की मंगलवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। फिलहाल वजह का खुलासा नहीं हो सका है। जेल प्रशासन का कहना है कि कारणों के बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर ही कुछ कहा जा सकता है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

आरोप है कि 15 अप्रैल को डांसर पूनम उर्फ पूजा ने अपने सहयोगी सुखविंदर सिंह और मनप्रीत सिंह के साथ मिलकर डांसर सपना को पहले शराब पिलाई। इसके बाद तेजधार हथियार से उसका सिर काटकर हत्या कर दी थी। जीआरपी ने रजवाहे से सपना का शव बरामद करने के बाद डांसर पूनम, मनप्रीत एवं सुखप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया था। पूनम, सपना, मनप्रीत और सुखविंदर पहले डांस ग्रुप चलाते थे। पैसे न मिलने पर सपना ग्रुप से अलग हो गई थी।
 

जेल उपाधीक्षक मनजीत सिंह का कहना है कि पूजा उर्फ पूनम को महिला हवालातियों के साथ बैरक में रखा गया था। रात को वह बिल्कुल ठीक थी। मंगलवार सुबह उसके बेहोश होने की सूचना मिली। इसके बाद जेल में तैनात डाक्टर सुमित ने उसकी जांच की। मगर तब तक पूनम की मौत हो चुकी थी। थाना कैंट पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सिविल अस्पताल की डाक्टर सुनीता ने कहा है कि पूजा उर्फ पूनम की मौत पर कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी। मौत की सही वजह का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद संभव है। 

More From crime

Trending Now
Recommended