संजीवनी टुडे

बताकर नहीं आती मौत: धान बेचकर खुशी-खुशी जा रहे थे घर, तभी ट्रक ओर बोलेरो की जोरदार टक्कर में 5 लोगों की मौत, पांच घायल

संजीवनी टुडे 04-12-2020 12:53:15

कोटा के दीगोद थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। जिले के सुल्तानपुर में बीती देर रात ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने हुई भिड़ंत में बोलेरो सवार मध्यप्रदेश निवासी 5 लोगों की मौत हो गई।


जयपुर। कोटा के दीगोद थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। जिले के सुल्तानपुर में बीती देर रात ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने हुई भिड़ंत में बोलेरो सवार मध्यप्रदेश निवासी 5 लोगों की मौत हो गई। हादसे के समय बोलेरो में कुल 11 लोग सवार थे। इनमें से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल अवस्था में कोटा ले जाने के दौरान एक व्यक्ति की मौत हुई है।

जानकारी के मुताबिक बोलेरो सवार कोटा की धान मंडी में धान बेचकर मध्यप्रदेश की ओर जा रहे थे कि उम्मेदपुरा गांव के पास यह हादसा हो गया। सुल्तानपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने सामने से बोलेरो को टक्कर मार दी। इससे बोलेरो सडक़ किनारे पलट गई। हादसे में घायलों को दीगोद पुलिस सुल्तानपुर अस्पताल लेकर आई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का कारण ट्रक द्वारा ओवरटेक करना बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार सभी लोग मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। वे सभी कोटा में धान बेचकर देर रात मध्य प्रदेश लौट रहे थे। दीगोद थाना क्षेत्र में उम्मेदपुरा पेट्रोल पंप के पास यह हादसा हो गया। हादसे में 35 साल के हनुमान, 32 साल के रामवीर, 52 साल के मांगीलाल, 17 साल के अजय और 40 साल के जगदीश सुमन की मौत हुई है। सभी मध्य प्रदेश के श्योपुर निवासी हैं। वहीं, घायलों में बीरबल, कल्याण, चतर सिंह, भरत और जगदीश शामिल है। मरने वालों में चार लोग श्योपुर के जैणी गांव मानपुर के रहने वाले है। जगदीश सुमन जवालापुर पोस्ट सोई जिला श्योपुर गांव के निवासी है।

यह खबर भी पढ़े: शुक्रवार, 04 दिसम्बर 2020: जानिए आज का राशिफल

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वैक्सीन का साइड इफेक्ट होने पर मुआवजा देगी ब्रिटेन सरकार, अगले हफ्ते से लगेगा टीका

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended