संजीवनी टुडे

Crime: कंधा टकराने को लेकर हुई कहासुनी में युवक पर किया ताबड़तोड़ जानलेवा हमला

संजीवनी टुडे 14-07-2020 02:01:00

मध्‍य ज‍िले के देशबंधु गुप्ता रोड इलाके में कंधा टकराने को लेकर हुई कहासुनी में एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया।


नई दिल्ली। मध्‍य ज‍िले के देशबंधु गुप्ता रोड इलाके में कंधा टकराने को लेकर हुई कहासुनी में एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया। पीडि़त किसी तरह से वहां से जान बचाकर भागा। उसके बाद आरोपी अपने परिवार के साथ युवक के घर पर हमला कर दिया और पीडि़त की मां और चाची की लाठी डंडे से पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पीडि़त के बयान पर पुलिस ने हत्या का प्रयास व मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

अंबेडकर बस्ती करोलबाग में रहने वाला सूरज (20) जोशी रोड पर ऑटो पाटर्स की दुकान करता है। 11 जुलाई की रात वह काम खत्म करने के बाद घर जा रहा था। पुलिस को दिए बयान में सूरज ने बताया कि गली में रहने वाला समीर जान बूझकर उसके कंधे से टकराया। जब उसने ठीक से चलने की नसीहत दी तो समीर उसे गाली और धक्का देने लगा। इसी दौरान समीर का चचेरा भाई इरफान घर से चाकू लेकर आया और उसके गर्दन और सिर पर वार कर दिया।

सूरज किसी तरह से वहां से जान बचाकर भागा। इसी दौरान किसी ने बताया कि समीर के परिवार वाले उसकी मां और चाची की पिटाई कर रहे हैं। घर के पास पहुंचने पर सूरज ने देखा कि समीर के पिता और ताऊ उसकी मां और चाची को लाठी डंडे से पीट रहे हैं। सूरज उनकी बचाव के लिए वहां पहुंचा तो समीर और उसके भाई ने उसपर क्रिकेट बैट से हमला कर दिया। सूरज अपनी मां और चाची को लेकर मेन रोड पर आया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिसा अधिकारियों का कहना है कि घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

यह खबर भी पढ़े: पश्चिम बंगाल में भाजपा विधायक की संदिग्ध हत्या पर JP नड्डा ने जताया गहरा शोक

यह खबर भी पढ़े: कोरोना काल में बढ़ रहे मनोग्रसित बाध्यता विकार के रोगी, मनोचिकित्सक के करे सम्पर्क

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended