संजीवनी टुडे

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, आत्महत्या दर्शाने का लगाया आरोप

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 18-08-2019 22:24:17

लोगों ने पडोसी पर हत्या कर उसके शव को फंदे पर लटकाकर आत्महत्या दर्शाने का आरोप लगाया है।


जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले मे सरायख्वाजा क्षेत्र में एक युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला। बस्ती के लोगों ने पडोसी पर हत्या कर उसके शव को फंदे पर लटकाकर आत्महत्या दर्शाने का आरोप लगाया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले में सरायख्वाजा क्षेत्र में जमुनीपुर गांव निवासी कल्पू के पुत्र अवधेश कुमार गौतम (35 घर से करीब 100 मीटर दूर छप्पर डालकर सिलाई का कार्य करता था।

यह खबर भी पढ़ें: ईरान ने अफगानिस्तान में हुए विस्फोट की निंदा की

अवधेश कुमार गौतम का पड़ोसी से जमीन संबंधित विवाद चल रहा था। इस विवाद को लेकर पड़ोसी ने पहले ही हत्या की धमकी दी थी। मामले की शिकायत अवधेश ने पुलिस से भी की थी। रविवार सुबह अवधेश का शव घर के पास सुनसान जगह पर एक पेड़ पर लटका मिला। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सरायख्वाजा, क्षेत्राधिकारीे सदर पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतारा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उसके शरीर पर चोट के निशान थे। बस्ती के लोगों ने उसकी हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है जबकि दो फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मृत्यु के कारण का पता चल सकेगा और उसके बाद आगे कार्रवाई की जायेगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended