संजीवनी टुडे

पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती के शव, प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की आशंका

संजीवनी टुडे 29-10-2020 13:32:56

शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के लवकुश चौराहा के पास सर्विस रोड के किनारे गुरुवार सुबह युवक-युवती के शव पेड़ पर लटके मिले।


इंदौर। शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के लवकुश चौराहा के पास सर्विस रोड के किनारे गुरुवार सुबह युवक-युवती के शव पेड़ पर लटके मिले। युवक ने गमछे से और युवती ने अपने दुपट्टे से फांसी लगाई थी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को इस मामले में प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या किए जाने की आशंका है।

बाणगंगा पुलिस के अनुसार, गुरुवार सुबह निगम के सफाईकर्मियों ने सूचना दी थी कि लवकुश चौराहा के पास सर्विस रोड पर एक युवक-युवती फंदे से लटके हुए हैं। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा। युवक के पास से एक पेन कार्ड मिला है, जिसमें उसका नाम दिलीप पवार लिखा हुआ है। वहीं, लड़की बागली जिला देवास की रहने वाली है। वह अपने परिजनों के साथ निपानिया में रहती थी। लसूडिया पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर से दोनों घर से गायब थे। युवक दिलीप मूलत: खरगोन जिले का रहने वाले था।

मृतक दिलीप के जीजा रतन ने बताया कि 21 वर्षीय दिलीप मूलत: जमुनिया जिला खरगोन का रहने वाला है। उसका परिवार निपानिया में रहकर चौकीदारी करता है, जबकि वह मिस्त्री का काम करता था। बुधवार सुबह काम पर गया था। दोपहर में ठेकेदार से बात हुई तो उसने कहा कि वह 2 बजे किसी दोस्त का रूम शिफ्ट करना है, कहकर चला गया है। हम उसे तलाश ही रहे थे कि लड़की के परिजन आ गए और बोले की हमारी बेटी लापता है। इसके बाद हम थाने के लिए रवाना हो गए। वहीं, लड़की के परिजन दिलीप के बड़े भाई को पकड़कर ले गए। इसके बाद हमने डायल 100 को कॉल किया। पुलिस ने आकर उसे छुड़वाया। रातभर खोजने के बाद सुबह उनकी मौत की सूचना मिली।

यह खबर भी पढ़े: दीपावली से पहले केंद्रीय कर्मचारियों को सरकार का एक और बड़ा तोहफा, ऐसे मिलेगा लाभ...

यह खबर भी पढ़े: कंगना रनौत ने की निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा की तारीफ, 'तेजस' की टीम संग अभिनेत्री और उनके भाई-बहन ने की मस्ती

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended