संजीवनी टुडे

पड़ोसी के छत पर मिली लापता बच्ची का शव, नरबलि की आशंका

संजीवनी टुडे 05-06-2020 07:55:08

पड़ोसी के छत पर मिली लापता बच्ची का शव, नरबलि की आशंका


कौशाम्बी। मंझनपुर थाना क्षेत्र के इचौली गांव में दो दिन से लापता पांच साल की मासूम बच्ची का शव गुरुवार की देर शाम को छत पर मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार के लोगो ने नरबलि की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने घर के मालिक दिनेश व उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। 

इचौली गांव के रहने वाले अमर सिंह की पांच वर्ष की बच्ची पायल मंगलवार की शाम घर के बाहर से खेलते समय अचानक लापता हो गई थी। काफी खोजबीन करने के बावजूद उसका कही कोई पता नहीं चला तो उसके मंझनपुर पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। 

गुरुवार की शाम गांव के ही दिनेश के घर में बेटी की लाश होने की आशंका पर पीड़ित अमर ने मंझनपुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार्रवाई हुए घर की तलाशी ली। पुलिस को तलाशी के दौरान पायल का शव छत पर पुलिस को मिला। अमर सिंह ने आरोप लगाया है कि पड़ोसी दिनेश के घर के अंदर एक गड्ढा मिला है, आशंका है​ कि उसने किसी तांत्रिक क्रिया को करने के बाद बेटी की हत्या की है। 

प्रभारी निरीक्षक मंझनपुर अशोक कुमार ने बताया लापता बच्ची का शव को दिनेश के घर से बरामद किया है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को दी गई तहरीर में नरबलि की आशंका जाहिर कते हुए दम्पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपित दम्पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

यह खबर भी पढ़े: हिमाचल सरकार घोटालों में संलिप्त, तत्काल इस्तीफा दें मुख्यमंत्री: कांग्रेस विधायक दल

यह खबर भी पढ़े: एकांतवास के दौरान युवकों ने पहाड़ को काटकर पौधरोपण के लिए खेत किया तैयार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended