संजीवनी टुडे

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला किसान का शव, हत्या की आंशका

संजीवनी टुडे 22-10-2020 20:14:20

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला किसान का शव, हत्या की आंशका


रोहतक। सदर थाना के अंतर्गत गांव चमारियां स्थित खेत में एक किसान का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने गांव के ही युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस के अनुसार वीरवार सुबह ग्रामीणों ने गांव चमारियां स्थित खेत में एक युवक का शव पड़ा देखा। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में पता किया। 

मृतक की जेब से मिले कागजतों के आधार पर शव की पहचान गांव चमारियां निवासी जितेन्द्र के रूप में हुई। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। 

परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस संबंध में परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। डीएसपी व एफएसएल की टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और इस बारे में ग्रामीणों से पता किया। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है। 

यह खबर भी पढ़े: सीएम योगी की भ्रष्टाचार पर बड़ी कार्रवाई, पूर्व जिला कमांडेंट होमगार्ड लखनऊ बर्खास्त

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended