संजीवनी टुडे

पेड़ से बंधा मिला 22 वर्षीय युवक का शव, हत्या की आशंका

संजीवनी टुडे 16-02-2020 17:31:05

नयागांव थाना क्षेत्र के गांव खरसुलिया में रविवार सुबह 22 वर्षीय युवक का शव पेड़ से उसी की बेल्ट से बंधा मिला। मृतक के ताऊ ने हत्या की आशंका जताई है।


एटा। नयागांव थाना क्षेत्र के गांव खरसुलिया में रविवार सुबह 22 वर्षीय युवक का शव  पेड़ से उसी की बेल्ट से बंधा मिला। मृतक के ताऊ ने हत्या की आशंका जताई है। नयागांव थाना क्षेत्र के खरसुलिया निवासी उमेश के पुत्र अमित राठौर (22)  का शव रविवार सुबह खेत में पेड़ से उसी के बेल्ट से बंधा मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों के अनुसार उमेश सुबह करीब छह बजे घर से शौच के लिए गया था। 

उमेश के ताऊ मुकेश ने बताया कि शनिवार शाम गांव के ही जयंत पुत्र गोरेलाल उर्फ विजय के साथ उमेश सराय अगहत गया था। यहां उसने शराब खरीदी और रात करीब 9.30 बजे घर आया। यहां से फिर वह बारात देखने निकल गया। इसके बाद परिजनों ने उसे नहीं देखा। हां, कुछ पड़ोसियों के अनुसार सुबह करीब छह बजे उसे शौच के लिए जाते देखा गया था। उन्हें शक है कि उमेश की हत्या गांव के ही जयंत ने की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:​ दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लेकमैल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार सदस्य गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़ें:​ शहीद स्मारक की तुलना शाहीन बाग से करना शहीदों का अपमान: डा. पूनिया

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended