संजीवनी टुडे

दिनदिहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने करियाना दुकान मालिक से की लूटपाट

संजीवनी टुडे 05-07-2020 20:50:53

दिनदिहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने करियाना दुकान मालिक से की लूटपाट


फरीदाबाद। फरीदाबाद के नवनियुक्त पुलिस कमिश्रर ओ.पी. सिंह की अपराधियों को दी गई चेतावनी के दूसरे दिन ही एनआईटी के अटल चौक पर दिनदिहाड़े तीन हथियारबंद लुटेरों ने एक किरयाना दुकान मालिक से हजारों रुपये की नगदी लूटी और फरार हो गए। लुटेरे इस कद्र निडर थे कि जाते हुए बकायदा कट्टे लहराते हुए आसपास के दुकानदारों को चेतावनी देते हुए फरार हो गए। सभी लुटेरों ने मुंह पर गमछा बांधा हुआ था। घटना करीब 5 बजे के आसपास की है, जिस जगह यह घटना हुई, उस जगह भीडभाड वाला इलाका है, उसके बावजूद लुटेरे बेखौफ इस लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। 

बाद में सूचना मिलने पर पर्वतीया पुलिस चौकी के कर्मचारी पहुंचे और भीड़ को दुकान के आसपास से हटाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एनआईटी के अटल चौक पर रहने वाले बंटी गर्ग की किरयाना की थोक की दुकान है, जहां प्रतिदिन आसपास के छोटे दुकानदार थोक में सामान लेते आते है। रविवार शाम पांच बजे बंटी गर्ग अपनी दुकान पर अपने एक नौकर मोनू के साथ मौजूद थे, तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन युवक आए, जिन्होंने बकायदा कट्टे लिए हुए थे और आते ही उन्होंने बंटी गर्ग को पकड़ लिया और कट्टा उस पर तान दिया, दूसरे शख्स ने नौकर को पकड़ लिया और तीसरे ने गल्ले में रखी करीब 70-80 हजार रुपये की नगदी लूटने लगा। 

इस बीच बंटी ने जब शोर मचाया तो आसपास के दुकानदार शोर सुनकर दुकान की ओर दौड़े तो बदमाशों ने बकायदा पिस्तौल लहराते हुए धमकी दी कि अगर कोई पास आया तो गोली मार देंगे। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने हवाई फायर भी किया। दिनदिहाड़े हुई इस वारदात के बाद आसपास के लोग सहमे हुए है, खासकर दुकान चलाने वाले इस लूट की घटना से चिंतित है।

यह खबर भी पढ़े: सक्षम पिछड़ी जाति यादव, कुर्मी, कुशवाहा समाज आरक्षण छोड़ें : पप्पू यादव

यह खबर भी पढ़े: होम्योपैथी से कोरोना का उपचार, दो से 14 दिन में स्वस्थ्य हुए मरीज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended