संजीवनी टुडे

सतरंज खिलाड़ी ने शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्‍कर्म, आरोपि फरार

संजीवनी टुडे 14-06-2018 14:29:42


कोलकाता। दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर थानांतर्गत गडिय़ा में एक युवती को शादी का झांसा देकर सहवास करने और बाद में शादी से मुकर जाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपि राज्य स्तरीय एक सतरंज खिलाड़ी है। उसका नाम तुहिन दत्त है। पीडि़ता ने तुहिन के खिलाफ सोनारपुर थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई है। हालांकि घटना के बाद से ही वह फरार है। पुलिस मामला दर्ज कर उसकी जांच में जुट गई है।

पीडि़ता ने बताया कि कॉलेज में पढ़ाई के दौरान तुहिन से उसकी मुलाकात हुई। दोनों में दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोनों काफी करीब आ गए। कथित रूप से तुहिन ने युवती से शादी की बात भी कही। इसके बाद दोनों में कई बार शारीरिक संबंध भी बने। इस बीच युवती गर्भवती हो गई। तब तुहिन ने बालीगंज स्थित एक नर्सिंग होम में उसका गर्भपात भी करा दिया।

लेकिन इस घटना की जानकारी होने के बाद युवती के परिजन उसकी शादी तुहिन से कराने पर राजी हो गए। परन्तु युवती ने जब तुहिन से शादी की बात कही, तो वह साफ मुकर गया। यही नहीं, उससे मिलना तो दूर उसने फोन उठाना तक बंद कर दिया। एक दिन युवती तुहिन के घर पहुंच गई और उसके परिजनों को पूरी बात बताते हुए शादी की बात कही, लेकिन कथित रूप से तुहिन के परिजनों ने उसे मार पीट कर घर ने निकाल दिया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

अंत में मंगलवार को युवती ने तुहिन के खिलाफ सोनारपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस जब तुहिन के घर पहुंची, तो वो वहां नहीं मिला। हालांकि इस बाबत तुहिन के परिजनों से संपर्क किया गया तो उन लोगों ने इस मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया।  

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended