संजीवनी टुडे

भंडारे का खाने लेने के दौरान अधेड़ के सि‍र में मारा डंडा, मौत

संजीवनी टुडे 09-04-2020 09:53:46

भंडारे का खाने लेने के दौरान अधेड़ के सि‍र में मारा डंडा, मौत


नई दिल्ली। फर्श बाजार इलाके की न्यू संजय अमर कालोनी में भंडारे का खाने लेने के दौरान हुए झगड़े में एक शख्स ने अपने अधेड़ पड़ोसी के सिर में लाठी मार दी। गंभीर हालत में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की शिनाख्त संतलाल (50) के रूप में हुई है। 

वारदात के बाद हमला करने वाला आरोपी नन्हें फरार हो गया। पुलिस ने संतलाल का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक संतलाल अपने परिवार के साथ बी-ब्लॉक, न्यू संजय अमर कालोनी, फर्श बाजार में रहता था। 

इसके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटे हैं। संतलाल शादियों में इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। लॉक डाउन की वजह काम बंद होने के कारण परिवार भंडारे या इधर-उधर से मांगकर खाना खा रहा था। बुधवार दोपहर के समय संतलाल का बेटा सुमित चित्रकूट अपार्टमेंट के पास से भंडारे का खाना लेकर घर लौट रहा था। इस बीच रास्ते में उसे उनका पड़ोसी नन्हें मिला। नन्हें ने सुमित से थोड़ी सब्जी देने के लिए कहा। सुमित ने मना किया तो वह उससे झगड़ा करने लगा।

इस बीच संतलाल वहां पहुंच गया। उसने दोनों को बीच सुलह कराने का प्रयास किया। लेकिन नन्हें नहीं मना। उसने अचानक लाठी उठाकर संतलाल के सिर में मार दी। लाठी लगते ही संतलाल ‌गिर गया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। अस्पताल में संतलाल को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के ‌लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी नन्हें की तलाश कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: COVID-19: दिल्ली के 20 इलाके पूरी तरह सील, सूची इस प्रकार है-

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended