संजीवनी टुडे

डांसर ने ब्लैकमेल कर मांगे 15 लाख, यूवक ने की आत्महत्या

संजीवनी टुडे 18-03-2018 20:54:42


शिमला। हिमाचल प्रदेश में महिला डांसर से परेशान एक यूवक ने खौफनाक कदम उठाने की बात सामने आई है। बताया गया है की महिला डांसर ने ब्लैकमेल कर 15 लाख मांगे तो हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले की धार्मिक नगरी मणिकर्ण में पंजाब के एक पर्यटक ने गेस्ट हाउस की छत से कूदकर जान दे दी। आत्महत्या से पहले पर्यटक ने सुसाइड नोट छोड़ा है मृतक युवक की पहचान 34 वर्षीय सुखविंद्र सिंह, पुत्र बलवीर सिंह निवासी बह तहसील समराला जिला लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है। सुसाइड नोट में सुखविंद्र ने अपनी मां, पत्नी और बेटे से माफी मांगी है साथ ही फोन को उनकी पत्नी को देने की बात कही है।

जिसमें ब्लैकमेल करने वाली महिला की हर करतूत कैद है पुलिस ने सुखविंद्र के परिजनों को सूचना दे दी है और उनके आने पर ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक बताया गया है की सुखविंद्र चार-पांच दिन पहले ही मणिकर्ण के इस गेस्ट हाउस में आया था और शनिवार से यहां ठहरा हुआ था। लेकिन रविवार सुबह जब गेस्ट हाउस के कर्मचारियों ने सुखविंद्र का शव लहूलुहान अवस्था में गेस्ट हाउस की दीवार के साथ पड़ा पाया तो इसकी सूचना मणिकर्ण पुलिस को दी गई। वहीं जांच के लिए कुल्लू से भी पुलिस की एक टीम मौके के लिए भेजी गई।

MUST WATCH

पुलिस ने घटनास्थल की जांच की तो मृतक के पास एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसे पंजाबी में लिखा गया है। इसमें पंजाब की एक महिला द्वारा उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि महिला उसे उसके फोटो होने के नाम पर ब्लैकमेल कर रही थी जिससे तंग आकर उसने यह कदम उठाया है। एएसपी कुल्लू एनएस नेगी ने कहा कि पुलिस ने गेस्ट हाउस के कर्मचारियों के अलावा आसपास के अन्य लोगों से भी पूछताछ की है। उन्होंने कहा कि परिजनों के आने पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended