संजीवनी टुडे

दलित नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार, चाकसू पुलिस ने किया मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 19-06-2018 13:36:30


टोंक। मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आयी है जहां न केवल एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ है बल्कि विश्वास का पहिया भी थम सा गया है किस पर विश्वास करे किस पर नही यह समझना बहुत कठिन हो गया हैं। मामला टोंक जिले की निवाई तहसील के ग्राम सूरतरामपूरा (करेड़ा) का है। पीड़िता के ताऊ प्रेमचंद बैरवा से फोन पर सूचना मिलने पर डॉ भीमराव अंबेडकर सामाजिक विकास संस्था राजस्थान की टीम जिनमें मुख्य संयोजक त्रिलोकराज बेनीवाल, जितेंद्र कुमार सूर्यवंशी व जयनारायण बैरवा मौके पर पहुंचे l 

मामले की छानबीन की तो पता चला कि पीड़िता जब 2 वर्ष की थी तभी उसके पिता की मृत्यु हो गई थी। बाद में बच्ची की मां दूसरी जगह चली गई तो छोटी होने के कारण बच्ची प्रियंका बैरवा भी माँ के साथ चली गई जो वर्तमान में चाकसू मे रहते हैं। गांव से ताऊ - ताई कई बार बच्ची को लेने चाकसू आए पर बच्ची को नहीं भेजा गया l उनकी मां का दूसरा पति बच्ची के साथ बुरा व्यवहार करता गालियां देता माँ का भी बुरा बर्ताव होता देख तंग आकर 15 वर्षीय मासूम बच्ची काम के लिए सिलाई या ब्यूटी पार्लर की तलाश में घर से बाज़ार में गई थी। 

ू

पड़ौसी धर्म राज गुर्जर निवासी निवाई ने काम लगाने की हाँ करके बैरवा धर्मशाला में जबरन बलात्कार किया और विडियो किलपिंग बना ली व किसी को बताने पर जान से मारने व विडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दी। आखिर बच्ची अपने पैतृक गांव सूरतरामपुरा निवाई के लिए जान बचाकर निकल गई वंहा जाकर अपने घर का पता पूंछती हुई 15 साल बाद घर पंहुची सारी घटना की जानकारी अपने ताऊ - ताई, दादी को बताया।  

ू

जानकारी जुटाकर ताऊ प्रेमचंद बैरवा ने डॉ भीमराव अंबेडकर सामाजिक विकास संस्था को फोन करके बताया तब मौके पर पहुंची टीम थाना दत्तवास रिपोर्ट दर्ज करवाने गए पर घटना स्थल नहीं होने के कारण रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई तो घटना स्थल चाकसू मे बड़ी मुश्किल से रात 11:36 बजे रिपोर्ट दर्ज हुई ल देर रात चाकसू पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल जयपुरिया हॉस्पिटल में करवाया गया है।  

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

WATCH VIDEO

संस्था के मुख्य संयोजक त्रिलोक बेनिवाल ने बताया कि संस्था कि मुख्य मांग जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की है। 

आरोपी फरार: 
निवाई निवासी आरोपी धर्मराज गुर्जर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है आरोपी मौका पाकर भाग गया है पुलिस द्रारा जांच जारी है। 

देर रात मामला दर्ज हुआ है, पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया है रिपोर्ट आना बाकी है, इसके लिए टीम गठित की गई है तुरन्त आरोपी की गिरफ्तारी होगी |
-वीर सिंह शेखावत, 
अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक, चाकसू

मुझे मामले की जानकारी नहीं है पता करके बताता हुँ |
-लक्ष्मी नारायण बैरवा, विधायक चाकसू

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended