संजीवनी टुडे

पॉलिथीन देने से इंकार करने पर ग्राहक ने दुकानदार को उतार दिया मौत के घाट

संजीवनी टुडे 22-10-2019 16:50:07

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके से सामने आया है।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके से सामने आया है। दरअसल इस वक्त पॉलिथीन देश में पूरी तरह से प्रतिबंध है तथा ऐसे में पॉलिथीन देने से मना करने पर एक बेकरीकर्मी का जीवन समाप्त हो गया। 

खबर है कि उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने ग्राहक को पॉलिथीन नहीं प्रदान की थी। मामले में प्राप्त सूचना के तहत क्रोधित ग्राहक ने उसके मुंह पर ईंट मार दी एवं उसे जमकर पीटा, जिससे वो मौत के घाट उतर गया। प्राप्त सूचना के तहत बेकरी मालिक की मौत का कारण बने युवक की खोज में पुलिस लगी हुई है। 

यह खबर भी पढ़े:छुट्टी के बाद घर के लिए निकले बच्चों का अपहरण कर उनसे की गई मारपीट, फिर सिगरेट से...

खबरों के मुताबिक, मृतक युवक की नेहरू विहार में दुकान है तथा वो अन्य दिनों की तरह अपनी दुकान को खोलकर बैठा ही था कि आरोपी युवक आ धमका। आरोपी युवक ने उसकी दुकान से चाय के रस खरीदे, जिसे खलील ने कागजों में पैक कर आरोपी युवक को प्रदान कर दिया। 

किन्तु आरोपी युवक ने इन चाय के रसों को पॉलिथीन में मांगा। जिस पर दुकानदार ने पॉलिथीन बैन होने की बात बोलकर उसे इंकार कर दिया। सिर्फ  इसी बात पर दोनों में काफी बहस हो गई, जिससे क्रोधित आरोपी युवक ने मृतक युवक संग हाथापाई प्रारम्भ कर दी। 

खबरों की माने तो, इर्द-गिर्द के लोगों ने आरोपी युवक को समझाया, किन्तु इसी बीच आरोपी युवक ने नजदीक पड़ी ईंट मृतक युवक के मुख पर दे मारी, जिससे मृतक युवक अचेत होकर गिर पड़ा। मृतक युवक को अचेत होता देख आरोपी युवक मौके से नौ दो ग्यारह हो गया, जबकि मृतक युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, किन्तु लगभग 12 घंटे के पश्चात उसकी मौत हो गई। 

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now