संजीवनी टुडे

अलवर/ Crime: सरकारी स्कूल के पीछे कई टुकड़ों में मिला पड़ा महिला का शव

संजीवनी टुडे 14-08-2020 15:28:25

भिवाडी के यूआईटी फेज थर्ड थाना अंतर्गत शुक्रवार को सुबह ख़िदरपुर गांव के सरकारी स्कूल के पीछे टुकड़ों में एक महिला का शव पड़ा मिला।


अलवर। भिवाडी के यूआईटी फेज थर्ड थाना अंतर्गत शुक्रवार को सुबह ख़िदरपुर गांव के सरकारी स्कूल के पीछे टुकड़ों में एक महिला का शव पड़ा मिला। महिला का शव करीब एक सप्ताह पुराना है। अभी मृतक महिला के शव की पहचान नही हो पाई है। टुकड़े में शव की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर महिला के शव के टुकड़ों को एकत्रित किया। 

घटना की गंभीरता को समझते हुए पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी, एडिशनल एसपी अरुण माचा सहित कई थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। शव के टुकड़ों से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला के शरीर को किसी ने बड़ी बेहरहमी से कई हिस्सों में काटकर खिदिरपुर गांव के पास जंगलो में फेंका है। आरोपी द्वारा पुलिस से बचने के लिए महिला की हत्या कर उसके शरीर के टुकड़ों को अलग अलग जगह फेंका गया है। वहां मौजूद ग्रामीण व पुलिस सबके मन मे बस एक सवाल घूम रहा था आखिर महिला की इतनी बर्बरता से किसने हत्या की होगी। भिवाडी एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि महिला के शव की सूचना पर पुलिस मोके पर पहुची प्रथम दृस्टि देखने मे लगता है कि महिला के साथ कुछ गलत जरूर हुआ है। पुलिस बहुत बारीकी से इस मामले की जांच कर रही है। अभी पुलिस महिला की पहचान के प्रयास कर रही है।

पुलिस ने ली गुमशुदा महिलाओं की जानकारी
भिवाड़ी पुलिस इन दिनों क्षेत्र सहित अन्य क्षेत्रों में गुमशुदा हुई महिलाओं की गुमशुदा की जानकारी लेने का प्रयास कर रही है। महिला के शरीर का टुकड़ों में मिलने से महिला की शिनाख्त करने में दिक्कतें आ रही है ऐसे में पुलिस संबंधित आसपास के एरिया में भी गुमशुदा हुई महिलाओं की जानकारी ले रही है।

यह खबर भी पढ़े: ​इस स्वतंत्रता दिवस पर 'आत्मनिर्भरता' के संकल्प की जरूरत: राजनाथ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended