संजीवनी टुडे

Crime: सिपाही के भाई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

संजीवनी टुडे 11-07-2020 16:01:05

चोलापुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर मड़इयां गांव में शनिवार तड़के 25 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। दिन चढ़ने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो कोहराम मच गया।


वाराणसी। चोलापुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर मड़इयां गांव में शनिवार तड़के 25 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। दिन चढ़ने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। छानबीन और पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जगदीशपुर मड़इयां गांव निवासी स्व. सभाजीत यादव का पुत्र अविवाहित संदीप यादव गांव में रहकर खेती किसानी करता था। संदीप का बड़ा भाई पुलिस कर्मी अजय यादव चंदौली जिले में तैनात है। घर में संदीप की मां निर्मला यादव और बड़े भाई की पत्नी बच्चे, दो अन्य भाई रहते है। संदीप शुक्रवार की देर शाम खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया। 

तड़के रात लगभग तीन बजे संदीप ने घर के बाहरी हिस्से में बने टीन शेड के बांस में मफलर बांधकर फांसी लगा ली। दिन चढ़ने पर संदीप को न देख उसकी मां निर्मला यादव ने आवाज दी। कोई प्रतिक्रिया न होने पर परिजन टीन शेड वाले कमरे में उसे खोजते हुए पहुंचे तो शव लटका देख सन्न रहे गये। परिजनों के रूदन की आवाज सुनकर पड़ोसी भी जुट गये। परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के बाद अजय यादव को भी घटना की जानकारी दी।

यह खबर भी पढ़े: विकास दुबे एनकाउंटर का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री गहलोत का भाजपा पर सरकार गिराने के षड़यंत्र का आरोप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended