संजीवनी टुडे

अपराध: छ: वर्षीय पुत्र को बांधकर कुएं में कूदी महिला, दोनों के शव बरामद

संजीवनी टुडे 26-09-2020 16:49:35

जिले में कालूखेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम बछोड़िया में शनिवार सुबह एक कुएं से एक महिला और उसके पुत्र के शव बरामद हुआ है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।


रतलाम। जिले में कालूखेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम बछोड़िया में शनिवार सुबह एक कुएं से एक महिला और उसके पुत्र के शव बरामद हुआ है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

कालूखेड़ा थाना पुलिस के अनुसार सूचनाकर्ता भुवान पुत्र धुलाजी गुर्जर निवासी बरखेडी ने बताया कि ग्राम बछोडिय़ा से उसे फोन आया था कि शुक्रवार की रात को श्यामूबाई अपने लड़के युवराज को अपने साथ कही ले गई है। शनिवार सुबह उन्हें ढूंढने के दौरान ग्राम बछोडिय़ा स्थित सुनील सेठ के कुएं के पास भुवान ने श्यामूबाई की चप्पल देखी। वहां जाकर उन्होंने कुएं का पानी तोड़कर देखा तो अंदर 31 वर्षीय श्यामूबाई पत्नी श्यामलाल गुर्जर निवासी ग्राम बछोडिय़ा और उसके पुत्र युवराज का शव बरामद हुआ। श्यामूबाई अपने पुत्र छ: वर्षिय पुत्र युवराज को बांधकर कुएं में कूद गई थी, जिससे दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने जांच शुरू की।

वहीं आलोट थाना अंतर्गत ग्राम बगुनिया निवासी 21 वर्षीय धनसिंह पुत्र धारासिंह राजपूत की कुएं में डूबने से मौत हो गई। सरवन थाना अंतर्गत ग्राम बल्लीखेड़ा निवासी 55 वर्षिय बाबूलाल पुत्र मलिया मईड़ा की करंट लगने से मौत हो गई। बाजना थाना अंतर्गत ग्राम तलाईखेड़ा निवासी संताबाई पत्नी सहू मईड़ा की आटो रिक्शा पलटने से घायल होने पर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बाजना पुलिस ने इस मामले में आटो क्रमांक एमपी 43 के 4309 के चालक गणपत पिता मांगु निनामा निवासी रावदा थाना पाटन जिला बांसवाड़ा राजस्थान के खिलाफ धारा 279, 337, 304-ए भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया।

यह खबर भी पढ़े: भारत-पाक सीमा पर BSF ने पकड़ा पाकिस्तानी कबूतर, लगी है सियालकोट ग्रुप की मोहर

यह खबर भी पढ़े: अवैध ड्रग्स मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री से मिले सांसद रवि किशन, शेखावत बोले- स्वच्छ भारत में...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended