संजीवनी टुडे

Crime: उधारी चुकाने के लिए स्वयं ने रची लूट की झूठी साजिश

संजीवनी टुडे 26-05-2020 19:04:12

पचोर थाना पुलिस टीम ने तीन दिन पहले हुई लूट के मामले का खुलासा कर दिया है। खुद को लूट शिकार बता रहे व्यक्ति ने ही कर्ज चुकाने के लिए लूट की यह झूटी साजिश रची थी।


राजगढ़। पचोर थाना पुलिस टीम ने तीन दिन पहले हुई लूट के मामले का खुलासा कर दिया है। खुद को लूट शिकार बता रहे व्यक्ति ने ही कर्ज चुकाने के लिए लूट की यह झूटी साजिश रची थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

थाना प्रभारी सुनील श्रीवास्तव ने मंगलवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 23 मई को मउ थाना सारंगपुर निवासी शरीफ (27) पुत्र नूरखां ने शिकायत दर्ज कराई थी कि पटाड़ियाधाकड़ जोड़ के समीप तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाश उसके पास से 48 हजार 700 रुपए नकद और रेडमी कंपनी का मोबाइल छीन कर भाग गए। 

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 394 के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू की। एसपी प्रदीप शर्मा के निर्देश पर गठित टीम ने सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर पड़ताल शुरु की। पुलिस ने संदेही  आरोपित शरीफखां को पकड़ा और सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ में उसने बताया कि पचोर के फल व्यापारी दीपक खटीक ने इंदौर के मुन्नाभाई को देने के लिए रुपए दिए थे और उधारी चुकाने के लिए मैंने स्वयं ने लूट की झूठी साजिश रची। 

पुलिस ने आरोपित के कब्जे से नकदी और मोबाइल जब्त कर लिया है और झूठी रिपोर्ट लिखाने के मामले में आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी सुनील श्रीवास्तव, एसआई शैलशचंद्र कर्नाटक, एसआई धर्मेन्द्र शर्मा, आरक्षक सुनील, अक्षय सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़े: एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात CISF के 18 जवान हुए कोरोना संक्रमित

यह खबर भी पढ़े: पिछले 86 साल से खाना-पानी छोड़े रहने वाले प्रहलाद जानी का निधन, विज्ञान के लिए बने रहे पहेली

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended