संजीवनी टुडे

Crime: जादू-टोने का शक होने पर दामाद ने कुल्हाड़ी से सास की कर डाली नृशंस हत्या

संजीवनी टुडे 04-07-2020 13:10:00

एक दामाद को अपनी ही सास पर जादू-टोने का शक होने पर उसने कुल्हाड़ी से सास की नृशंस हत्या कर डाली। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।


बैतूल। एक दामाद को अपनी ही सास पर जादू-टोने का शक होने पर उसने कुल्हाड़ी से सास की नृशंस हत्या कर डाली। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। घटना को अंजाम देने वाला आरोपित दामाद फरार है। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर भैंसदेही थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम थपोड़ा में शुक्रवार सुबह घटित हुई।

पुलिस थाना भैंसदेही की प्रभारी तरन्नुम खान ने बताया कि शुक्रवार 3 जुलाई की सुबह सूचना प्राप्त हुई थी कि थपोडा गांव में एक महिला की हत्या हुई है।  सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ की। थाना प्रभारी खान ने बताया कि मृतिका फूलबाई (60) पत्नी भोला भुसुमकर जाति कोकरू निवासी थपोड़ा के परिजनों ने बताया है कि करीबन 10 से 15 साल पहले आरोपित प्रकाश पांसे (38) निवासी थपोड़ा से मृतिका की लड़की से शादी हुई थी। कुछ समय बाद मृतिका की लड़की ने प्रकाश को छोड़ दिया था और उसने दूसरी शादी कर ली थी। इस बात को लेकर आरोपित प्रकाश पांसे काफी दुखी था और उसकी सास फुलबाई पर जादू-टोने का संदेह करते हुए उससे क्रोधित भी रहता था। 

प्रकाश पांसे यही सोचता था कि मेरी सास ने ही मेरा घर बर्बाद किया है और मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर मुझसे अलग कर दिया गया। इस बात को लेकर आरोपित को उसकी सास पर शंका थी और आज उसने मौका देख कर सुबह घर में घुसकर कुल्हाड़ी से मृतिका सास की हत्या कर दी है। वही भैंसदेही पुलिस ने आरोपित प्रकाश पान्से के खिलाफ धारा 302, 450 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी तरन्नुम खान ने कहा कि जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: जुलाई 2020 में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ये 5 फिल्में, जानें

यह खबर भी पढ़े: 59 चाइनीज एप बैन होने के बाद बौखलाए चीन ने अब WTO में शिकायत दर्ज कराने की दी धमकी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended