संजीवनी टुडे

Crime: मुरादनगर में पूर्व बसपा विधायक के भाई ने की पत्नी की गोली मारकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 27-05-2020 15:27:13

मुरादनगर कस्बे में मंगलवार की देर रात में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


गाजियाबाद। मुरादनगर कस्बे में मंगलवार की देर रात में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित मुरादनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है और कई हत्याकांडों में शामिल रहा है। वह मुरादनगर के पूर्व बसपा विधायक वहाब चौधरी का भाई है। 

एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बुधवार को बताया कि आरोपित आस मोहम्मद अपने परिवार के साथ रहता है कुछ समय पहले उसने किसी अन्य महिला से निकाह कर लिया था। इसके चलते उसकी पहली पत्नी गुलिस्ता उर्फ़ सारा से विवाद चल रहा था। कल देर रात आस मोहम्मद ने गुलिस्ता उर्फ़ सारा को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर लोग आस मोहम्मद के घर पर पहुंचे तो वहां गुलस्तां ज़मीन पर पड़ी हुई थी और उसकी मौत हो चुकी थी। बाद में पुलिस ने आरोपित आस मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया। 

कई बार पुलिस में शिकायत कर चुकी थी-
स्थानीय लोगों ने बताया कि गुलिस्ता उर्फ़ सारा कई बार पुलिस में शिकायत कर चुकी थी कि उसका पति उसकी हत्या कर देगा चूँकि वह उसकी प्रॉपर्टी भी बेच चुका है, लेकिन पुलिस ने मामले को ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया और आखिरकार आस मोहम्मद ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना से दो मौतें होने से आंकड़ा 172 पर पहुंचा, नौ जिलों में मिले 109 नए संक्रमित

यह खबर भी पढ़े: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए चलाया तलाशी अभियान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended