संजीवनी टुडे

अपराध: शादी के लिए दबाव डालने पर प्रेमी ने नहर में फेंक दी थी प्रमिका

संजीवनी टुडे 09-08-2020 17:06:31

धनौरी पुलिस ने नहर में एक युवती को फेंक देने के मामले में फरार चल रहे आरोपित को तेलीवाला तिराहा धनोरी से गिरफ्तार कर लिया है।


हरिद्वार। धनौरी पुलिस ने नहर में एक युवती को फेंक देने के मामले में फरार चल रहे आरोपित को तेलीवाला तिराहा धनोरी से गिरफ्तार कर लिया है। धनोरी चौकी में पत्रकारों को घटना की जानकारी देते हुए एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि 08 अगस्त को राजू पुत्र अमीचंद निवासी गढ़ थाना कोतवाली रानीपुर की तहरीर के आधार पर कलियर थाने पर 302, 201 की धारा में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। घटना के खुलासे को लेकर एसएसपी हरिद्वार के निर्देश पर थाना अध्यक्ष कलियर के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। तभी से पुलिस फरार आरोपित की तलाश कर रही थी। 06 अगस्त को कलियर क्षेत्र अंतर्गत नहर में अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ, जिसकी शिनाख्त ममतेश ऊर्फ रेखा पुत्री राजू सिंह निवासी गढ़ के रुप में हुई। इसके बाद पुलिस ने अभियुक्त नदीम पुत्र मोहम्मद हनीफ निवासी राजपुर थाना रानीपुर को कलियर के धनोरी तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। 

पूछताछ के दौरान नदीम ने बताया कि वह राजपुर थाना रानीपुर हरिद्वार का निवासी है और राजमिस्त्री का कार्य करता है। मृतका ममतेश उर्फ रेखा पुत्री राजू निवासी रानीपुर व हमारा घर आसपास है। दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते थे और प्यार करते थे। लेकिन ममतेश मुझे हर बार शादी करने के लिए कहती थी। नदीम के अनुसार, वह 6 अगस्त को ममतेश के साथ घूमने के लिए कलियर धनोरी आए ओर एक गेस्ट हाउस में भी रुके। इसी बीच मैंने अमजद गेस्ट हाउस में एक बाद में दोनों पैदल-पैदल धनोरी तिराहे तक चलते रहे। तभी उसने ममतेश को नहर पटरी पर रुकने को कहा कि थोड़ी देर नहर के पास बैठ जाते हैं, इसके बाद उसने हां कर दी। हम दोनों नहर की पटरी पर बैठ गए। तभी मैंने मौका पाकर उसे नहर में धक्का दे दिया ओर वह नहर के तेज बहाव में बहने लगी। इसके बाद में वहां से फरार हो गया था।

 पुलिस ने आरोपित का चालान कर उसे न्यायालय में पेश किया। टीम में थानाध्यक्ष जगमोहन रमोला, चौकी इंचार्ज यशवंत खत्री, एचसीपी एहसान अली सैफी, कांस्टेबल संजय पाल, सुरजीत, भूपेंद्र देवी प्रसाद, द्विवेदी माफिया अंसारी व चालक संजीव कुमार शामिल रहे।

यह खबर भी पढ़े: देवघर में सेप्टिक टैंक से गैस रिसाव होने पर रहस्यमय परिस्थितियों में छह लोगों की मौत

यह खबर भी पढ़े: बेरूत में विस्फोट से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 158, 6000 से अधिक लोग घायल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended