संजीवनी टुडे

Crime: प्रेम प्रसंग चलते प्रेमी ने घर में घुसकर 19 वर्षीय महिला की गोली मारकर की हत्या

संजीवनी टुडे 02-08-2020 16:46:55

थाना गांधीपार्क के मोहल्ला नगला माली में रविवार को एक युवक ने घर में घुसकर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतका आरोपित की प्रेमिका बतायी जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी।


अलीगढ़। थाना गांधीपार्क के मोहल्ला नगला माली में रविवार को एक युवक ने घर में घुसकर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतका आरोपित की प्रेमिका बतायी जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी। 

सीओ द्वितीय पंकज कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि जांच में पता चला है कि अवतार नगर निवासी कौशल का नगला माली निवासिनी 19 वर्षीय आरती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक लगने पर परिवार ने आरती की शादी तीन जुलाई को बुलंदशहर के थाना स्याना निवासी विशाल से कर दी थी। 

आरती रक्षाबंधन त्योहार पर मायके आई हुई थी। जब इसकी जानकारी कौशल को हुई तो वह रविवार को प्रेमिका के पहुंचा और सोते समय आरती के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर जैसे ही ​परिवार के लोग बेटी के कमरे में पहुंचे तो आरोपित जान से मारने की धमकी देता हुआ वहां से भाग गया। परिवार का आरोप है कि इससे पहले भी उसने आरती को जान से मारने की धमकी दी थी। 

सीओ ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है, आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें गठित कर दी गई है। जो उसकी तलाश में जुटी हुई है, जल्द पकड़ा जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: OBC आरक्षण पर तेज हुई सियासत, CM शिवराज ने कमलनाथ के पत्र का दिया करारा जवाब

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में सियासी गर्मी के बीच जैसलमेर की तपिश विधायकों में बढ़ा रही घबराहट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended