संजीवनी टुडे

अपराध: कलयुगी बेटे ने कुल्हाड़ी से की बुजुर्ग मां-बाप की हत्या, आरोपी की सड़क दुर्घटना में मौत

संजीवनी टुडे 26-02-2020 15:45:08

देर रात एक बेटे ने कुल्हाङी से अपने माता-पिता की हत्या कर दी और हत्या कर पुलिस से बचने के लिए बाइक से भागते समय वह खुद भी दुर्घटना का शिकार हो गया।


जयपुर। नागौर जिले के सदर थाना इलाके में मंगलवार देर रात एक बेटे ने कुल्हाङी से अपने माता-पिता की हत्या कर दी और हत्या कर पुलिस से बचने के लिए बाइक से भागते समय वह खुद भी दुर्घटना का शिकार हो गया।

सदर थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि आरोपित 40 वर्षीय हडमान राम निवासी भदाणा गांव ने आपसी कहासुनी के बाद मंगलवार देर रात को अपने पिता रुघाराम (82) व मां पतासीदेवी की कुल्हाडी से वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित हडमान राम भाग रहा था तो किसी अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर नागौर से पुलिस अधीक्षक विकास पाठक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्वां, डीएसपी मुकुल शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी लेने के बाद शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने स्कूली बच्चों को दिलाई शपथ, घर-घर पहुंचेगा निरोगी राजस्थान का संकल्प

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: मायरा भरने जा रहे लोगों की बस नदी में गिरने से 24 यात्रियों की मौत, CM ने की दो-दो लाख रु. देने की घोषणा

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended