संजीवनी टुडे

Crime: पति ने हैवानियत की हदों को तोड़ते हुए अपनी पत्नी के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार

संजीवनी टुडे 10-07-2020 06:42:00

मध्य दिल्ली के चांदनी महल इलाके में एक शख्स ने हैवानियत की हदों को तोड़ते हुए अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। वारदात से चंद दिनों पहले ही महिला ने एक बेटे को जन्म दिया था।


नई दिल्‍ली। मध्य दिल्ली के चांदनी महल इलाके में एक शख्स ने हैवानियत की हदों को तोड़ते हुए अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। वारदात से चंद दिनों पहले ही महिला ने एक बेटे को जन्म दिया था। बावजूद इसके आरोपी ने जबरन वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद अगले दिन महिला को घर से निकाल लिया। महिला ने पहले तो लोकलाज के डर से वारदात की सूचना पुलिस को नहीं दी। मंगलवार को पीड़िता वेलकम थाने पहुंची, जहां से उसका केस चांदनी महल थाने भेज दिया गया। पुलिस ने मारपीट, अप्राकृतिक यौनाचार और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक समीरा (23) (बदला हुआ नाम) परिवार के साथ वेलकम के कबीरनगर इलाके में रहती है। वर्ष 2019 मई माह में समीरा की शादी चांदनी महल निवासी युवक से हुई। सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा। 12 मार्च को समीरा ने कस्तूरबा अस्पताल में एक लड़के को ऑपरेशन के बाद जन्म दिया। 16 मार्च को उसकी अस्पताल से छुट्टी हा गई। आरोप है कि 28 मार्च की रात को समीरा के पति ने उससे अप्राकृतिक संबंध बनाने पर जोर दिया। समीरा ने ऑपरेशन और टांके लगे होने का हवाला देते हुए मना कर दिया। इस बात पर आरोपी ने मारपीट कर जबरन समीरा के साथ आप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाए। तबीयत बिगड़ने पर पीड़ित परिजनों से शिकायत करने की बात करने लगी तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर सुबह उसे घर से निकाल लिया।

समीरा कबीरनगर में अपने मायके आ गई। लोकलाज और परिवार टूटने के डर से समीरा ने शिकायत नहीं की, लेकिन लंबा समय बीतने के बाद उसकी हिम्मत टूटी तो उसने पुलिस को शिकायत दी। छानबीन के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़े: एक ही परिवार के 19 सदस्य मिले कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप

यह खबर भी पढ़े: Crime: दोस्तों के साथ पार्टी में शामिल 23 वर्षीय लड़की की मौत, आरोपी फरार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended