संजीवनी टुडे

Crime: नशे में धुत पिता ने अपने ही बेटे के गले में चाकू मारकर की निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी

संजीवनी टुडे 14-07-2020 21:55:09

बिहटा प्रखंड के नेउरा ओपी क्षेत्र के चिरैयाटांड़ मुसहरी में मंगलवार को नशे में धुत पिता ने अपने ही बेटे के गले में चाकू मार कर उसकी निर्मम हत्या कर डाली।


बिहटा। बिहटा प्रखंड के नेउरा ओपी क्षेत्र के चिरैयाटांड़ मुसहरी में मंगलवार को नशे में धुत पिता ने अपने ही बेटे के गले में चाकू मार कर उसकी निर्मम हत्या कर डाली। बेटे की हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर नेउरा थाना प्रभारी संतोष कुमार और बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने दल—बल के साथ पंहुकर हत्या के आरोपी पिता इंदल मांझी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही खून में सने चाकू को बरामद कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मृतक की पहचान चिरैयाटांड़ मुसहरी निवासी इंदल मांझी के बेटे टूटू मांझी के रूप में की गयी। बताया जाता है कि मंगलवार को दिन में पिता और बेटे के बीच सूअर को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। लेकिन इसके बाद भी इंदल मांझी का मन नही भरा तो घर में रखा एक बड़़ा चाकू निकालकर बेटे की गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद दर्जनों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। 

हत्यारे पिता को ग्रामीणों ने घेरकर जमकर उसकी पिटाई की। इसके बाद पुलिस को बुलाकर हत्यारे को सुपुर्द कर दिया। इस संबंध में नेउरा ओपी प्रभारी संतोष कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि टूटू मांझी की मां गीता देवी ने हत्या का मामला दर्ज कराया है।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली NCR के जिलों में कर्फ्यू की तैयारी!, बढ़ रहे कोरोना मरीज

यह खबर भी पढ़े: विश्व हिन्दू परिषद् ने कहा- अयोध्या वही है जिसे दुनिया जानती है

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended