संजीवनी टुडे

Crime: फंदे पर संदिग्ध परिस्थितियों में झूलता मिला दिल्ली पुलिस का जवान

संजीवनी टुडे 09-08-2020 18:53:15

गांव रूदड़ोल में बीती रात दिल्ली पुलिस के जवान ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी।


भिवानी। गांव रूदड़ोल में बीती रात दिल्ली पुलिस के जवान ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक पुलिसकर्मी शनिवार शाम को ड्यूटी से छुट्टी लेकर अपने घर पहुंचा था। देर रात मां खाना देने गई तो फंदे पर लटका मिला। पुलिस द्वारा शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है। सीन आफ क्राइम टीम ने मौका निरीक्षण किया और जांच शुरू कर दी है। बता दें कि गांव रूदड़ोल निवासी 26 वर्षीय संकेत कुमार दिल्ली पुलिस में बतौर सिपाही तैनात था।

शनिवार शाम को ही वह अपनी ड्यूटी से छुट्टी लेकर गांव रूदडौल स्थित अपने घर आया था। घर पहुंचते ही संकेत अपने घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में चला गया। देर शाम जब उसकी मां उसे खाने के लिए बुलाने गई तो वह अपने कमरे में फोन पर बात कर रहा था। जिस पर उसकी मां वापस आ गई। देर रात जब उसकी मां दोबारा से उसे खाने के लिए बुलाने गई तो उसका कमरा अंदर से बंद था। जब उसकी मां ने कमरे की खिडक़ी से देखा तो वह फंदे पर लटक रहा था, जिसके बाद उसने घटना की जानकारी अन्य परिजनों को दी। सूचना पाकर परिजन ने किसी तरह कमरे का दरवाजा खोला तो संकेत का शव फंदे से लटका मिला।

सूचना मिलने पर झोझू कलां थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भिजवाया। बताया यह भी जा रहा है कि युवक ने फंदा लगाने से पहले अपने हाथ की नस भी काट ली थी। मामले की जांच कर रहे पुलिसकर्मी मुकेश ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई की जा रही है। सीन आफ क्राइम टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। सरकारी अस्पताल में आए परिजनों ने बताया कि संकेत कुमार की बीती फरवरी माह में ही शादी हुई थी। सरपंच प्रतिनिधि महेंद्र के अनुसार घटना के समय उसकी पत्नी अपने मायके में गई हुई थी।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के 1300 नए मामले दर्ज, जबकि 13 लोगों की मौत

यह खबर भी पढ़े: बाड़मेर/ विधायक पदमाराम मेघवाल के फोटो पोस्ट पर कमेंट के बाद व्याख्याता निलम्बित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended