संजीवनी टुडे

Crime: पिता-पुत्री की चाकू से गला रेतकर नृशंस हत्या

संजीवनी टुडे 04-07-2020 13:20:00

दिल्ली से सटे साहिबाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत शहीदनगर में स्थित एक मकान में किराये पर रहने वाले पिता-पुत्री की चाकू से गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई।


गाजियाबाद। दिल्ली से सटे साहिबाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत शहीदनगर में स्थित एक मकान में किराये पर रहने वाले पिता-पुत्री की चाकू से गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई। वारदात का पता शुक्रवार को चला। सूचना पर आईजी प्रवीण कुमार व एसएसपी कलानिधि नैथानी के अलावा पुलिस के अन्य अफसर भी घटनास्थल पर पहुँचे। आईजी ने कहा है कि वारदात का खुलासा 48 घंटों के अंदर कर दिया जायेगा। जबकि एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि पुलिस इस दोहरे हत्याकांड के खुलासे के लिये कई बिन्दुओं को ध्यान में रखकर अपनी जांच आगे बढ़ा रही है।  पुलिस के हाथ कुछ महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं। जिनकी मदद से कहा जा सकता है कि पिता-पुत्री की हत्या करने वाले शीघ्र ही पुलिस की पकड़ में होंगे। 

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि मूल रूप से बुलंदशहर के गांव जलालपुर निवासी अब्दुल्ला (38वर्ष )अपनी पत्नी व चार बच्चों के साथ पिछले सात वर्षों से शहीदनगर के एक मकान के दूसरे माले पर किराये पर रह रहा था। इन दिनों उसकी पत्नी दो पुत्रियों व एक पुत्र के साथ जलालपुर गई हुई है। यहां पर केवल अब्दुल्ला अपनी 9 वर्षीय पुत्री अफशा उर्फ हिफ्ता के साथ मौजूद था। बीती रात किसी ने अब्दुल्ला व उसकी पुत्री की हत्या कर दी। इस दोहरे हत्याकांड का पता उस समय चला कि जब अब्दुल्ला का मौसेरा भाई शुक्रवार को वहां पर पहुंचा। पुलिस सूत्रों की माने तो इस हत्याकांड के पीछे ऐसा कोई जरूर है जिसका अब्दुला के परिवार से करीबी रिश्ता होगा। अब्दुल्ला व उसकी मासूम पुत्री की हत्या किसने और क्यों की? इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है । खुद आईजी प्रवीण कुमार मौके पर पहुँचे।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended