संजीवनी टुडे

Crime: 17 साल छोटे प्रेमी ने ब्यूटी पार्लर संचालिका की गला रेतकर की हत्या

संजीवनी टुडे 09-07-2020 06:12:00

मध्य प्रदेश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन हत्या और विवाद के मामले सामने आ रहे हैं। अभी रतलाम में प्रेमी द्वारा ब्यूटी पार्लर में दुल्हन की हत्या का मामला पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ


इंदौर। मध्य प्रदेश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन हत्या और विवाद के मामले सामने आ रहे हैं। अभी रतलाम में प्रेमी द्वारा ब्यूटी पार्लर में दुल्हन की हत्या का मामला पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ था कि इंदौर में एक ओर ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ब्यूटी पार्लर संचालिका को उसके 17 साल छोटे प्रेमी ने मंगलवार रात दरांते से गला रेत कर हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी अनुसार लसूडिय़ा थाना क्षेत्र स्थित सैटेलाइट ग्रीन टाउनशिप में रहने वाली उषा ठाकुर (45) घर के पास ही ब्यूटी पार्लर संचालित करती थी। महिला का 10 साल पहले पति से तलाक हो गया था। महिला के दो बेटे (28 वर्षीय राहुल और 20 वर्षीय रोहन) हैं। बड़े बेटे की शादी हो गई है। टीआई इंद्रमणि पटेल ने बताया कि महिला का चार साल पहले रोहित (28 वर्ष) से परिचय हुआ था। इसके बाद दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू और दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया। दोनों के बीच चार साल से संबंध थे लेकिन पिछले कुछ दिनों से रोहित परेशान रहने लगा था। उसे लग रहा था कि महिला उसे धोखा दे रही है। 

मंगलवार शाम रोहित शराब पीकर आया और ब्यूटी पार्लर में घुसकर बहस करने लगा। विवाद इतना बड़ गया कि आरोपित ने उषा का गला रेत दिया। महिला की चीख सुन आस पास के लोग मौके पर जमा हो गए। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि उषा ठाकुर से सबंध के चलते रोहित पिछले चार साल से अपने परिवार से अलग रह रहा था।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended