संजीवनी टुडे

COVID-19: Whatsapp ग्रुप पर सांप्रदायिक मैसेज भेजने के कारण एडमिन गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 02-04-2020 19:32:24

कोरोना (कोविड 19) को लेकर जो डर का माहौल बना है, उसके कारण अफवाह रोकने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। ग्रेटर नोएडा के बादलपुर पुलिस ने एक वॉट्सएप ग्रुप में भ्रामक खबर डालने वालो व्यक्ति और ग्रुप के एडमिन को गिरफ्तार कर लिया।


नोएडा। कोरोना (कोविड 19) को लेकर जो डर का माहौल बना है, उसके कारण अफवाह रोकने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। ग्रेटर नोएडा के बादलपुर पुलिस ने एक वॉट्सएप ग्रुप में भ्रामक खबर डालने वालो व्यक्ति और ग्रुप के एडमिन को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपायुक्त ज़ोन तृतीय राजेश कुमार सिंह ने जानकारी दी कि बादलपुर क्षेत्र के एडवोकेट युसुफ निवासी ग्राम सादोपुर ने जय हिन्द नाम का एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया हुआ है। इसमें बादलपुर थाना समेत जिले के अन्य अधिकारी भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि उस व्हाट्स एप ग्रुप के एक सदस्य फिरोज खान ने गुरुवार को कोविड 19 के कारण व्याप्त भय का लाभ उठाते हुए एक मैसेज व वीडियो को पोस्ट कर ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की जिससे अफवाह फैलने व साम्प्रदायिक हिंसा को बढ़ावा मिल सकता था। इस कारण पुलिस अधिकारियों ने मैसेज का संज्ञान लेते हुये कार्रवाई किया है और ग्रुप एडमिन एडवोकेट युसुफ और सदस्य फिरोज खान को गिरफ्तार कर लिया।

यह खबर भी पढ़े: UP: कोराना वायरस के संक्रमितों मरीजों की संख्या बढ़ने का सिलसिला जारी, मिले 4 नए मामले

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 133, जानिए किस जिले में मिले कितने संक्रमित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended