संजीवनी टुडे

पत्नी से अवैध संबंधों की आशंका में की थी चचेरे भाई की हत्या

संजीवनी टुडे 04-04-2020 14:24:04

पत्नी से अवैध संबंधों की आशंका में की थी चचेरे भाई की हत्या


जोधपुर। जिले के लोहावट क्षेत्र में 29 मार्च को युवक की हत्या का पुलिस ने शनिवार को खुलासा करते हुए मृतक के चचेरे भाई व उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में पता लगा कि आरोपित ने पत्नी से अवैध संबंधों की आशंका में यह हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने हत्या के केस में गिरफ्तार किया है। 

शनिवार को ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ ने बताया कि 29 मार्च को सारण नगर सामराउ निवासी रमेश उर्फ दुर्जन सिंह पुत्र अचलाराम जाट ने रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि वह मारपीट में गंभीर रूप से घायल हो गया था। तब उसे सीएचसी लोहावट से एमजीएच जोधपुर रैफर किया गया। जिसकी 1 अप्रैल को उपचार के बीच मौत हो गई। 

इस बारे में अभियुक्त प्रदीप उर्फ  पूनाराम व डूंगरराम फरार हो गये। आरोपित प्रदीप उर्फ  पूनाराम को संदेह था कि मृतक रमेश उर्फ  दुर्जन सिंह का अवैध सम्बन्ध उसकी पत्नी के साथ है।  जिस पर आरोपित प्रदीप उर्फ  पूनाराम ने अपने चचेरे भाई रमेश उर्फ दुर्जन सिंह को मारने का प्लान बनाया तथा अपने प्लान मे मृतक रमेश उर्फ दुर्जन सिंह के दोस्त डूंगरराम को शामिल किया। 

रमेश के दोस्त आरोपित डूंगरराम से मृतक रमेश उर्फ  दुर्जन सिंह को रात्रि में फोन करवाकर तथा उधारी के पैसे देने के बहाने से घर से दूर सुनसान जगह पर बुलाकर जान से मारने की नियत से मारपीट की तथा घायल अवस्था में छोडक़र मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार लिया है। पूछताछ की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: Corona Virus: न्यूजीलैंड क्रिकेटर ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान बनाया Kovid-19 पर गाना, देखिए VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended