संजीवनी टुडे

विवाहित महिला मित्र का दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त को सजा

संजीवनी टुडे 06-07-2019 21:20:52

महिला उत्पीडन एवं दहेज प्रकरण मामलों की विशेष अदालत क्रम-2 ने पुरानी महिला मित्र के साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त हरीश गुनपाल को दस साल की सजा सुनाई है।


जयपुर। महिला उत्पीडन एवं दहेज प्रकरण मामलों की विशेष अदालत क्रम-2 ने पुरानी महिला मित्र के साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त हरीश गुनपाल को दस साल की सजा सुनाई है। इसके साथ ही अदालत ने अभियुक्त पर दस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। 

अभियोजन पक्ष की ओर से अदालत को बताया गया कि पीडिता की शादी वर्ष 2007 में हुई थी। इससे पहले वह अपने जीजा के लाडनूं स्थित निजी स्कूल में टीचर थी। इसी स्कूल में अभियुक्त भी पढ़ाता था। वर्ष 2015 में अभियुक्त इस बार वापस पीडिता से मिला। इसके बाद वह उसके घर आया और दस माह के बेटे को जान से मारने की धमकी देकर पीडिता के साथ दुष्कर्म किया।

वहीं 27 जुलाई 2017 को अभियुक्त ने पीडिता का फिर दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो खींच लिए। वहीं अभियुक्त ने इन फोटो के आधार पर पीडिता के पति से सत्तर हजार रुपये ऐंठ लिए। घटना को लेकर पीडिता की ओर से 26 अगस्त 2017 को करघनी थाने में मामला दर्ज कराया गया। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर अदालत में आरोप पत्र पेश किया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From crime

Trending Now
Recommended