संजीवनी टुडे

ASI की पिस्‍टल लेकर कांस्‍टेबल ने शादी में चलाई गोली, तीन घायल

संजीवनी टुडे 25-02-2018 16:45:38

Source: Google

नई दिल्ली। दिल्ली के खजूरी खास के एक बैंकेट हॉल में शनिवार देर रात एक शादी समारोह में पुलिस के ही लोगो द्वारा गोली चलाने की घटना सामने आई है। दरअसल यह लोग शादी की खुशी में इस कदर दीवाने थे कि गोलियां चलाने लगे और तभी गोलियां समारोह में मौजूद 3 लोगों को लग गई और तीनों बुरी तरह जख्मी हो गए। 

ये भी देखें: वीडियो : नीरव मोदी की 6 करोड़ की रोल्ज रॉयल समेत 9 महंगी कारें जब्त

यह घटना खजूरी खास की बीआर वाटिका की है। आरोप है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में तैनात कांस्‍टेबल नईम ने स्पेशल सेल में ही तैनात एएसआई इंतकाल की पिस्टल लेकर उससे फायरिंग कर दी। गोली दो महिलाओं और एक पुरुष को लग गई। गोली की आवाज सुनकर शादी उपस्थित लोग हैरान रह गए। गोली लगने के बाद आस-पास मौजूद सभी लोगों ने आरोपी कांस्‍टेबल नईम से पिस्टल छीन ली और गुस्से में आकर कांस्‍टेबल की जमकर उसकी पिटाई कर दी।इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

MUST WATCH

पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। वहीं आरोपी कांन्स्टेबल को मौके से पकड़ लिया गया। गोली चलाने की यह पूरी घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और जिस पिस्टल से गोली चलाई उसे अपने कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि गोली किसी महिला की फोटो लेने के विवाद के चलते चलाई गई और उस वक़्त पुलिसकर्मी नशे में थे। इसमें एएसआई की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended