संजीवनी टुडे

मुर्शिदाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ता को मौत के घाट उतारा

संजीवनी टुडे 23-04-2019 19:37:39


भगवानगोला। पश्चिम बंगाल के पांच संसदीय क्षेत्रों में चल रहे लोकसभा चुनाव के बीच राज्य में पहली मौत मंगलवार को हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मुर्शिदाबाद लोकसभा क्षेत्र के भगवानगोला इलाके में सत्तारूढ़ तृणमूल और कांग्रेस समर्थकों के बीच हुए हिंसक संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। उसका नाम अब्दुल कलाम टियारुल शेख है। अधेड़ उम्र के टियारुल की मौत के अलावा दो लोग घायल हैं। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस ने बताया कि भगवानगोला इलाके के बालीग्राम प्राथमिक विद्यालय मतदान केंद्र के पास अपराहन 2:45 बजे के करीब बड़ी संख्या में एकत्रित हुए तृणमूल कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। इसमें टियारुल समेत तीन लोग घायल हुए। उन तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने टियारुल को मृत घोषित कर दिया जबकि बाकी लोगों का इलाज चल रहा है। 

जिस मतदान केंद्र के बाहर कांग्रेस कर्मियों पर हमले किए गए हैं वहां केंद्रीय बल तैनात हैं लेकिन बाहर कानून-व्यवस्था की जिम्मेवारी पुलिस की थी। आरोप है कि बार-बार शिकायत करने के बावजूद पुलिस इलाके में ना तो गश्ती लगा रही थी ना ही मतदाता और अन्य लोगों पर हमले कर रहे तृणमूल कार्यकर्ताओं को रोका जा रहा था।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

टियारुल पर धारदार हथियार से हमले किए गए हैं। एक और घायल कार्यकर्ता की पहचान महबूब शेख के तौर पर हुई है। तीसरे की पहचान नहीं हो सकी है। चुनाव आयोग ने इस घटना से संबंधित विस्तृत रिपोर्ट जिला प्रशासन से मांग की है। उल्लेखनीय है कि पहले और दूसरे चरण के मतदान के दौरान भी राज्य में हिंसा हुई थी लेकिन किसी की मौत नहीं हुई थी। लोकसभा चुनाव के दौरान यह पहली मौत है।

More From crime

Trending Now
Recommended