संजीवनी टुडे

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, पांच गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 19-03-2019 13:42:13


रांची। राजधानी के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित नगर निगम के वार्ड में छात्रा काे कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा के दोस्तों ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना सोमवार देर रात की है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस सूत्रों के अनुसार छात्रा को उसके कॉलेज के दोस्त ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेसुध कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि छात्रा और उसके छह दोस्त घूमने के लिए निकले थे। इसी दौरान छात्रा के एक दोस्त ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया। 

कोल्ड ड्रिंक पीते ही छात्रा बेसुध हो गई। जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपितों ने छात्रा को लालपुर थाना क्षेत्र के वर्दमान कंपाउंड के पास बीच सड़क पर छोड़ कर फरार हो गए। वारदात की जगह कोतवाली थाना होने की वजह से मामले को कोतवाली थाना ट्रांसफर कर दिया गया।

लोगो ने सोमवार देर रात जब छात्रा को सड़क किनारे पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। लालपुर पुलिस ने छात्रा को अस्पताल पहुंचाया। छात्रा होश में आने के बाद पुलिस को बताया कि उसके दोस्तों ने उसे कोल्ड ड्रिंक्स में कुछ मिलाकर पिला दिया जिसके बाद वह बेहोश हो गई थी। उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कोतवाली डीएसपी अजीत विमल ने बताया कि पीड़िता के दोस्तों ने ही दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है । सभी से पूछताछ की जा रही है।

More From crime

Trending Now
Recommended