संजीवनी टुडे

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने पर छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

संजीवनी टुडे 20-05-2019 15:42:50


कोटा। जवाहर नगर थाना क्षेत्र में एक युवक से तंग आकर कोचिंग छात्रा ने रविवार देर रात को होस्टल के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। छात्रा रेजोनेन्स कोचिंग संस्थान से आइआइटी की तैयारी कर रही थी।

पुलिस के अनुसार उत्तरप्रदेश फिरोजाबाद के सिरमागंज निवासी कोचिंग छात्रा कीर्तिका जाहन (18) पुत्री संजय कोटा के जवाहर नगर थाना क्षेत्र के राजीव नगर स्थित साईनाथ होस्टल में रहकर रेजोनेंस कोचिंग संस्थान से आईआईटी की तैयारी कर रही थी। जिसने देर रात को होस्टल के कमरे में फंखे पर लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। 

होस्टल संचालक की घटना की जानकारी लगी तो उन्होंने इसकी सूचना जवाहर नगर थाना पुलिस को दी। घटना की जानकारी लगते ही थाना पुलिस ने मौके पर पहुचकर छात्रा के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। कमरे की तलाशी ली जहां किसी प्रकार का सुसाइड नोट नही मिला। पुलिस ने मृतका के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया जहां सुबह परिजनों के आने के बाद छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया। 

 युवक पर लगाया अवैध संबंध बनाने के लिए अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप: मृतक कोचिंग छात्रा के मामा सोनू कुमार ने बताया कि मृतक कीर्तिका को गाव में रहने वाला निशांत ठाकुर नाम का युवक परेशान किया करता था। जिसके चलते छात्रा की माता पिता ने उसको डेढ़ महीने पहले ही आगे की पढ़ाई करने के लिए कोटा भेजा था। यहां आने के बाद से निशांत ठाकुर ने कार्तिका को धमकाने शुरू कर दिया था। युवक निशांत ठाकुर छात्रा कार्तिका के अश्लील फोटो व वीडियो बनाने की बात कहते हुए उसे वापस गाव आने व अवैध संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

जिसके चलते छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended