संजीवनी टुडे

देश में लॉकडाउन के बीच कोचिंग छात्रा से बलात्कार की घटना को अंजाम

संजीवनी टुडे 09-04-2020 15:17:37

कोरोना संक्रमण से बचने के लिए देश में लॉकडाउन है। इस समय स्कूल या कोचिंग खोलने पर पूरी तरह से पाबंदी है लेकिन मुजफ्फरपुर में बुधवार को एक स्कूली लड़की के साथ कोचिंग में बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया।


पटना / मुजफ्फरपुर। कोरोना संक्रमण से बचने के लिए देश में लॉकडाउन है। इस समय स्कूल या कोचिंग खोलने पर पूरी तरह से पाबंदी है लेकिन मुजफ्फरपुर में बुधवार को एक स्कूली लड़की के साथ कोचिंग में बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। पढ़ाई कराने के लिए कोचिंग संचालक ने एक छठी वर्ग की छात्रा को अपने पास बुलाकर बलात्कार  किया।

बताते हैं कि छात्रा अपने छोटे भाई-बहनों के साथ बंद कोचिंग आयी। संचालक ने उसके तीन भाई-बहनों को अलग एक कमरे में पढ़ने के लिए बैठा दिया। इसके बाद  छात्रा को दूसरे कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद कोचिंग संचालक का भाई वहां पहुंचा तो आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ। फिर पीड़िता ने कोचिंग संचालक के भाई को पूरी घटना  बतायी। घटना को पंचायत कर गांव में ही रफादफा करने का प्रयास किया जा रहा था। 

पीड़िता की मां ने बताया कि वह बेनीबाद ओपी थाना पहुंची तो पुलिस ने उसे घर लौटा दिया। पीड़ित पक्ष के अड़े रहने और मामले को नहीं दबते देख बेनीबाद पुलिस ने केस महिला थाने को ट्रांसफर करते हुए पीड़िता व उसकी मां को महिला थाना भेज दिया जहां एफआईआर दर्ज कर पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई। बेनीबाद ओपी प्रभारी राम विनय कुमार आरोपी कोचिंग संचालक और उसके बड़े भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: गुजरात: सूरत में बिना लक्षण वाले व्यक्ति की पॉजिटिव रिपोर्ट आने से प्रशासन चिन्तित

यह खबर भी पढ़े: 50 करोड़ लोगों के गरीबी में धकेल सकता है कोरोनावायरस : ऑक्सफैम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended