संजीवनी टुडे

रायपुर में एंटी करप्शन ब्यूरो में पदस्थ क्लर्क ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुल‍िस

संजीवनी टुडे 10-08-2020 12:02:25

रायपुर में एंटी करप्शन ब्यूरो में पदस्थ एक क्लर्क ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली है। क्लर्क की लाश राजातालाब स्थित किराए के मकान में लटकी मिली।


रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एंटी करप्शन ब्यूरो में पदस्थ एक क्लर्क ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली है। क्लर्क की लाश राजातालाब स्थित किराए के मकान में लटकी मिली। आत्महत्या की वजह क्या है इसका अब तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

सिविल लाइन थाना से प्राप्‍त जानकारी के मुताब‍िक शनिवार की रात परशुराम मंडावी खाना खाए बगैर ही सो गया था, रात के करीब साढ़े 12 बजे थे। क्लर्क परशुराम का बेटा उसे खाने के लिए उठाने कमरे तक गया ।आवाज देने के बाद भी परशुराम ने दरवाजा नहीं खोला ।इसके बाद बेटे ने खिड़की से देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। 

इसके बाद पत्नी के साथ मिलकर उसने परशुराम के शव को नीचे उतारा, हालांकि उसकी मौत हो चुकी थी। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। तलाशी में पुलिस को किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  

यह खबर भी पढ़े: 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे आमिर खान, फोटो हुई वायरल

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत ने किया विधायकों का हौंसला बुलंद, कहा- जीत हमारी हो चुकी है, हम कोरोना की जंग भी जीतेंगे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended