संजीवनी टुडे

मूक-बधिर माता-पिता के दो बच्चों का अपहरण करके सिगरेटों से दागा, बुरी तरह से मारा-पीटा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-10-2019 22:58:50

करीब आधे घंटे तक उन्होंने चोरी का इल्जाम लगाते हुए दोनों बच्चों को बुरी तरह से मारा-पीटा और सिगरेट से भी दाग दिया।


जैसलमेर। राजस्थानमें जैसलमेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में दो बालकों का अपहरण करके उनसे क्रूरता बरतने का मामला सामने आया है। जिला समन्वयक अर्जुनदेव ने बताया कि शनिवार को बडोड़ा गांव स्थित राउमावि में अध्ययनरत एक बालक जब छुट्टी के बाद घर के लिये निकला तो उसे और एक अन्य बालक को उसी गांव के रामसिंह और अजयपालसिंह जीप में जबरन गांव से दो किलोमीटर दूर ले गये और दोनों के साथ मारपीट की। बताया जाता है कि करीब आधे घंटे तक उन्होंने चोरी का इल्जाम लगाते हुए दोनों बच्चों को बुरी तरह से मारा-पीटा और सिगरेट से भी दाग दिया।

यह खबर भी पढ़ें: ​प्रदेश में सोशल मीडिया पर साम्प्रदायिक सद्भाव भंग करने वालों पर की जायेगी कठोर कार्रवाई

बाद में गांव का ही एक युवक उगमसिंह वहां मोटरसाइकिल से पहुंचा तब उसने बच्चों को छुड़ाया और गांव लेकर आया। बताया जाता है कि एक पीड़ित बच्चे के माता-पिता मूक-बधिर है और वह भेड़-बकरी चराता है।

चाइल्ड हेल्पलाइन के प्रभारी व उनकी टीम ने घटना की जानकारी मिलने के बाद संबंधित सदर पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई और बाद में पुलिस अधीक्षक से जाकर मिले। संबंधित न्यायालय में मामला पेश करने पर वहां से बच्चों की चिकित्सा करवाने के आदेश दिए गए। पुलिस अधीक्षक ने मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश थानाधिकारी को दिए। सदर थानाधिकारी भवानीसिंह ने बताया कि एक आरोपी रामसिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश सरगर्मी से की जा रही है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended