संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री योगी को वाट्सएप पर बम से उड़ाने की धमकी देने वाला मुम्बई से गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 24-05-2020 07:11:10

उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले कामरान को मुम्बई से गिरफ्तार कर लिया।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले कामरान को मुम्बई से गिरफ्तार कर लिया। मुम्बई पुलिस की मदद कामरान को गिरफ्तार करने के बाद यूपी एसटीएफ उसे लखनऊ ला रही है।

बता दें कि लखनऊ के गोमती नगर थाना में विगत दिनों मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में अज्ञात के खिलाफ धारा 505 वन बी, 506 और 507 के तहत एफआईआर दर्ज की गयी थी। इसके बाद इसकी आगे की कार्यवाही एसटीएफ को दे दी गयी।

यूपी एसटीएफ में कार्यवाहक एसएसपी वीवी सिंह ने हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि मुख्यमंत्री से जुड़े मामले में यूपी एसटीएफ की टीम पूरी गम्भीरता से लगी और लोकेशन के मुताबिक मुम्बई में डेरा डाला। आज आरोपी की गिरफ्तारी हो गयी है, उसे लखनऊ लाया जा रहा है। आगे की कार्यवाही यही होगी। उन्होंने बताया कि 112 मुख्यालय में इसी ने संदेश भेजा था। संदेश भेजने के लिए उपयोग किये नम्बर की जाँच शुरू की गयी तो लोकेशन मुम्बई में ट्रेस हुई।

यह खबर भी पढ़े: मुंबई में फंसे प्रवासियों को लेकर UP रवाना हुई श्रमिक स्पेशल ट्रेन पहुंची ओडिशा, यात्रियों का वीडियो शेयर

यह खबर भी पढ़े: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का गाना 'कैंडल' रिलीज, कोरोना वारियर्स के प्रति समर्पित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended