संजीवनी टुडे

किशोरी के आत्‍महत्‍या मामले में मुख्य आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 24-10-2020 17:20:40

बाघराय थाना क्षेत्र के पुवासी गांव में बीते 12 दिन पूर्व छेड़खानी से परेशान एक किशोरी ने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली थी।


प्रतापगढ़। बाघराय थाना क्षेत्र के पुवासी गांव में बीते 12 दिन पूर्व छेड़खानी से परेशान एक किशोरी ने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में नामजद तीन आरोपितों में से फरार चल रहे एक और आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

बाघराय पुलिस ने शुक्रवार की रात मुख्य आरोपी गुन्नू तिवारी को लालगंज कोतवाली क्षेत्र के ढिंगवस गांव के पास से गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेजा। इससे पहले पुलिस ने दो भाईयों गुड्डू सिंह व डब्बू को जेल भेजा था। 

उल्लेखनीय है कि 13 अक्टूबर की घटना में किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही गुड्डू सिंह, डब्बू सिंह वह लालगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी गुन्नू तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप यह था कि छेड़खानी से आहत होकर किशोरी ने कूएं में कूदकर जान दी थी। 

प्रयागराज आइजी कविंद्र प्रताप सिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना करके किशोरी के स्वजनों से मिलकर घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली थी। किशोरी की मां ने घटना के बारे में पूरी जानकारी दी थी। आइजी ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया था कि उनके साथ न्याय होगा और जल्द ही घटना में शामिल लोग पकड़े जाएंगे।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ डबल हेडर में आज आमने सामने होगी कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स, जानिए कैसी रहेगी PLAYING XI

यह खबर भी पढ़े: करीना ने सैफ संग शेयर की थ्रोबैक रोमांटिक तस्वीर, बोली- 'मेरा प्यार और मैं एक्रोपोलिस पर, एथेंस 2008'

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended