संजीवनी टुडे

चंदौली: चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़खानी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-08-2019 12:15:02

कोलकाता से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान एक महिला के साथ छेड़खानी के आरोप में बेडरोल अटेंडेंट को गिरफ्तार किया है।


चंदौली। उत्तर प्रदेश के चंदौली में कोलकाता से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान एक महिला के साथ छेड़खानी के आरोप में राजकीय रेलवे पुलिस(जीआरपी) ने बेडरोल अटेंडेंट को गिरफ्तार किया है। जीआरपी सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि 12301 अप कोलकाता-दिल्ली राजधानी में गाजियाबाद निवासी एक महिला अपने पति के साथ शुक्रवार को कोच संख्या ए-2 में सफर कर रही थी। महिला का आरोप है कि यात्रा के दौरान एक बेडरोल अटेंडेंट ने उसके साथ छेड़खानी तथा बदसलूकी की।

यह खबर भी पढ़ें: पहलूखां मामले में अदालत के फैसले के बाद राजस्थान में राजनीति शुरु

उन्होंने बताया कि महिला ने इस मामले की शिकायत गया जंक्शन में आरपीएफ से की थी। आरपीएफ ने महिला यात्री से लिखित तहरीर लेकर आरोपी को हिरासत में लेकर ट्रेन के मुगलसराय पहुंचने पर जीआरपी को सुपुर्द कर दिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

जीआरपी ने पीड़िता के लिखित तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पश्चिम बंगाल के चम्पाडीह निवासी बेडरोल अटेंडेंट प्रदीप देबनाथ को गिरफ्तार कर लिया। वहीं घटनास्थल गया जंक्शन का होने के कारण मुकदमें की विवेचना के लिये वहां जीआरपी को स्थानांतरित कर दिया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended