संजीवनी टुडे

चाचा के दोस्त ने किया रेप, रेप के बाद की हत्या, आरोपी गिरफ़्तार

संजीवनी टुडे 26-04-2018 17:55:56


चंडीगढ़। मासूम बच्चियों के साथ बढ़ती रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। अब एक तजा मामला सामने आया है। हरियाणा के फरीदाबाद से अगवा की गई पांच साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद  बदमाशों ने हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी को यूपी के गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बच्ची की लाश भी बरामद कर ली है। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भिजवाया है। दिल्ली-हरियाणा सीमा के पास संतोष नगर के नाले से पुलिस ने 5 साल की बच्ची का शव बरामद किया।

 

बच्ची 21 अप्रैल को अपने दादा के पास आई थी और रात में वह वहीं सो गई। लेकिन सुबह बच्ची वहां से गायब थी। जिससे घरवाले परेशान हो गए। काफी तलाश करने पर भी बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस के पास शिकायत की। पुलिस को तफ्तीश के दौरान पता चला कि घटना के बाद से बच्ची के चाचा का दोस्त रिंकू भी फरार था। पुलिस को रिंकू पर शक हुआ। तीन दिन तक तलाशने के बाद पुलिस को रिंकू के गाजियाबाद में होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने रिंकू को ग़ाज़ियाबाद से गिरफ्तार कर लिया।

MUST WATCH

जब पुलिस ने सख्ती के साथ उससे पूछताछ की तो उसने बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी रिंकू की निशानदेही पर ही संतोष नगर के नाले से बच्ची की लाश बरामद कर ली।  पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है।

More From crime

Trending Now
Recommended