संजीवनी टुडे

कोरोना पर अफवाह फैलाने पर 6 पुलिस थानों में मामले दर्ज

संजीवनी टुडे 10-04-2020 13:52:03

ठाणे पुलिस आयुक्त क्षेत्र के विविध थानों में कोरोना को लेकर अफवाह फैलाने के मामले में छह पुलिस थाने में मामले पुलिस ने दर्ज किए है ।


मुंबई। ठाणे पुलिस आयुक्त क्षेत्र के विविध थानों में कोरोना  को लेकर अफवाह फैलाने के मामले में छह पुलिस थाने में  मामले पुलिस ने दर्ज किए है ।ठाणे पुलिस आयुक्त कार्यालय द्वारा आज दी गई जानकारी के अनुसार आगामी 14 अप्रैल तक घोषित संचार बंदी को लेकर की अफवाहें फैलाई जा रही है ,और असामाजिक तत्व उनका फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे ।इसलिए ठाणे पुलिस को यह ठोस  कदम उठाना पड़ा है ।

ठाणे पुलिस  आयुक्त कार्यालय के अनुसार ठाणे के कासार वडवली  , शील डाय  घर खड़कपाड़ा नौपाड़ा तथा भिवंडी के नारपोली   पुलिस स्टेशन में यह मामले दर्ज किए गए हैं।

ठाणे पुलिस आयुक्त विवेक फणसलकर  ने लोगो  को आगाह किया है , कि वे सुनी सुनाई बाते अथवा भ्रामक सूचनाओं पर ध्यान ना दे ।इसी तरह से  फेकबुक और वॉट्सएप पर भी इन मिथ्या समाचारों और अफवाहों को बढ़ावा ना दे|  इसके साथ  लोगों को   सचेत किया गया है कि,  कोई भी सूचना की पुष्टि के लिए पुलिस के 100 नंबर पर सहायता के लिए फोन कर सकते है ।

यह खबर भी पढ़े:अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव इस एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी दर्दभरी दास्तां, बोली- मुझे हल्के लक्षण दिखे, लेकिन...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended