संजीवनी टुडे

मां दुर्गा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मथुरा के व्यक्ति पर गुरुग्राम में केस

संजीवनी टुडे 26-10-2020 19:00:04

मां दुर्गा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मथुरा के व्यक्ति पर गुरुग्राम में केस


गुरुग्राम। मां दुर्गा पर एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करके धार्मिक भावनाएं भड़काने का प्रयास किया गया है। इसे गंभीरता से लेते हुए सोशल मीडिया पर यह पोस्ट डालने वाले के खिलाफ गुरुग्राम के एक व्यक्ति ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई है। सोमवार को शिकायतकर्ता धनराज बंसल ने कहा कि यह एक तरह से धार्मिक भावनाएं भड़काने का प्रयास है। 

शिकायतकर्ता सेक्टर-9 गुरुग्राम निवासी हिंदू आईटी सेल संस्था के सदस्य धनराज बंसल ने सेक्टर-9ए पुलिस थाना, साईबर पुलिस थाना सेक्टर-43 में डा. साहब सिंह गौतम के खिलाफ शिकायत दी है। शिकायत में कहा गया है कि साहब सिंह गौतम ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर मां दुर्गा के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है। यह टिप्पणी उन्होंने एक महिला की पोस्ट पर की है। महिला ने पोस्ट में लिखा था कि 9 देवियों में से मां दुर्गा के पति का नाम क्या है। अगर वे अविवाहित हैं तो फिर सोलह श्रृंगार क्यों किया जाता है। महिला के इसी पोस्ट पर साहब सिंह गौतम ने री-ट्वीट करते हुए बहुत ही अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए, बहुत ही शर्मनाक टिप्पणी की। यूपी के मथुरा के गांव धोरेड़ा की बुद्ध विहार कालोनी के रहने वाले साहब सिंत गौतम की इसी टिप्पणी पर धनराज बंसल ने आपत्ति जताते हुए इसकी शिकायत दर्ज कराई है। धनराज बंसल गुरुग्राम में हिंदू आईटी सेल संस्था के सदस्य हैं। 

उन्होंने कहा कि इस तरह की टिप्पणियों को सोशल मीडिया पर डालकर एक तरह से त्योहारी सीजन में धार्मिक माहौल खराब करने का भी प्रयास हो सकता है। इसलिए पुलिस इस पर कड़ा संज्ञान ले। धर्म और देवी-देवताओं को लेकर इस तरह से भद्दी पोस्ट डालने का अधिकार किसी को नहीं है। धनराज बंसल ने यह शिकायत मुख्यमंत्री मनोहर लाल, पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) हरियाणा, डीसी गुरुग्राम को भी भेजी है।  

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended