संजीवनी टुडे

विधवा से दुष्कर्म, जेठ सहित चार के खिलाफ केस

संजीवनी टुडे 26-05-2019 04:45:00


जींद। नरवाना के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र की एक विधवा महिला की शिकायत पर उसके साथ दुष्कर्म करने तथा घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देने के मामले में पीडि़ता के जेठ समेत 4 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। 

जानकारी के अनुसार नरवाना की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले उसके पति की मौत हो गई थी। इसके बाद  25 अप्रैल की शाम को जब वह घर में अकेली थी उसी दौरान उसका जेठ कुलदीप घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। इसके अलावा परिवार के ही जगबीर ने उसके साथ अश्लील हरकत की। जब उसने जेठानी और परिवार के अन्य सदस्यों को जेठ तथा जगबीर की करतूतों के बारे में बताया तो उसे धमकी दी गई। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

महिला ने पारिवारिक मामला होने के चलते तब शिकायत नहीं कराई। पर जब अश्लील हरकतें और अत्याचार बढ़ने लगा तो महिला ने 25 मई को लिखित तहरीर पुलिस को दी।  महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर उसके जेठ कुलदीप, जेठानी राजरानी, भतीजे अजय तथा जानकार जगबीर के खिलाफ दुष्कर्म, अश्लील हरकत करने, दुष्कर्म में सहयोग करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended