संजीवनी टुडे

आदमी को डरा-धमकाकर किया निर्वस्त्र, महिला संग बनाया अश्लील वीडियो और फिर...

संजीवनी टुडे 28-01-2020 01:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म के एक मामले में थाना सिटी पुलिस ने एक शख्स के कपड़े उतारकर औरत के साथ अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के इल्जाम में सात लोगों के विरुद्ध मामला दायर कर लिया है।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले जुर्म के एक मामले में थाना सिटी पुलिस ने एक शख्स के कपड़े उतारकर औरत के साथ अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के इल्जाम में सात लोगों के विरुद्ध मामला दायर कर लिया है। इस मामले में आदमी कपड़े उतारने वाले तीन आरोपी स्वयं को पंजाब पुलिस का सेवक बता रहे थे एवं उन्होंने शख्स से एटीएम कार्ड व नगदी छीन ली तथा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर और पैसे मांगने की मांग कर रहे हैं।

मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, घटना शहर की हाउसिंग बोर्ड कालोनी के एक मकान में घटी है एवं मामले की छानबीन कर रहे एएसआई शर्मा सिंह की माने तो, पीड़ित अमरजीत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि, ''हाल ही में फिरोजपुर शहर में एक औरत संग उसकी जान पहचान हुई थी।  

यह खबर भी पढ़े:रात को बगल में आकर सो गया पति, सवेरे पत्नी उठी तो खिसक गई पैरों तले जमीन

15 जनवरी को वो फिरोजपुर शहर आया तो उसे औरत मिल गई और बोलने लगी कि उसे उसकी सहेली के घर छोड़ दो।'' मामले में आगे उन्होंने कहा कि, ''उसने औरत को हाउसिंग बोर्ड कालोनी में उसकी सहेली के घर छोड़ दिया। औरत ने उसे घर में बैठने को कहा और एक औरत उसके लिए चाय बनाकर ले आई।

अमरजीत चाय पी रहा था कि अचानक 3 आदमी आए, तीनों स्वयं को पंजाब पुलिस का नौकर बताने लगे। तीनों ने उसे डरा-धमकाकर उसके कपड़े उतार दिए तथा महिला संग उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगे एवं उससे पर्स छीन लिया। पर्स में 4 हजार थे और एटीएम कार्ड भी ले लिया। आरोपियों ने उसके एटीएम कार्ड से 25 हजार निकलवा लिए।  

आरोपियों ने उससे खाली कागज पर दस्तख़त भी करवा लिए।'' मामले में अमरजीत के मुताबिक, ''अब भी आरोपी उसे फोनकर धमकी देते है कि पैसे नहीं दिए तो अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देंगे।'' मामले में पुलिस ने अमरजीत के बयान पर आरोपी 2 औरतों, सुखा सिंह, अमनदीप, दीपू, टिंकू को नामजद कर एक अन्य के विरुद्ध मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू  कर दी है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended